×

टीवी सीरियल की संस्कारी बहू दीपिका सिंह ने बेशरम रंग पर दिखाए बोल्ड मूव्स

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2766

Bhopal: 'दीया और बाती हम' फेम संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने हाल ही में एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो 'पठान' के सॉन्ग Besharam Rang पर अपने बोल्ड मूव्स दिखा रही हैं।
आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang पर नाचते नजर आता रहता है। जहां एक तरफ गाने पर विवाद मचा हुआ है, वहीं इस गाने का फितूर लोगों के दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। इस इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी कभी भी वायरल हो सकता है। सोशल मीडिया से कई लोगों ने पॉपुलैरिटी हासिल की है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई न कोई फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang पर वीडियो बनता नजर आ रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी इसी बात से लगा सकते हैं की Besharam Rang पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं कई देश के लोगों थिरक रहे हैं।
टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी तो आपको याद ही होगी। आजकल दीपिका सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'पठान' के Besharam Rang पर अपने हॉट मूव्स दिखाए। टीवी की इस संस्कारी बहू के इस वीडियो ने सोशल मीडिया धूम मचा कर रखी है। दीपिका सिंह अपने इंस्टाग्राम रील में ग्रे कलर की ड्रेस में बोल्ड मूव्स करते दिख रही हैं। फिल्म 'पठान' के Besharam Rang पर अपने स्टेप्स दिखा रही एक्ट्रेस को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'काफी समय बाद बिना किसी तैयारी के मैंने ये डांस रील बनाई है सबसे लेटेस्ट सॉन्ग पर...'
दीपिका के इस डांस वीडियो को लोगों जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। साल 2011 में सीरियल 'दीया और बाती' हम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका सिंह को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। सीरियल के दौरान उनको अपने शो के डायरेक्टर से प्यार हुआ और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए।
बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म Pathaan का गाना Besharam Rang ट्रेंडिंग पर हैं। इस गाने पर आम इंसान से लेकर कई सेलेब्स वीडियो बना चुके हैं। फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Related News

Latest News

Global News