×

विद्या बालन ने बिना कपड़ों के केवल अखबार पकड़कर कराया फोटोशूट 'द डर्टी पिक्चर' की याद दिलाई

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 10379

Bhopal: 07 मार्च 2023। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अपने करियर में विद्या ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। विद्या इन दिनों भले ही फिल्मों में एक्टिव न हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। विद्या लगभग हर दिन ही इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फनी रील्स शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक सुपर बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। विद्या बालन ने बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

विद्या बालन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
विद्या बालन ने हाल ही में फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वह बिना कपड़ों के पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद को एक अखबार से फ्रंट से कवर किया है। एक्ट्रेस की इस फोटो को डब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि विद्या विद आउट क्लॉथ्स एक कॉफी टेबल के पास बैठी हुई हैं। वहीं, विद्या एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे से अखबार को पकड़कर पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया है। एक्ट्रेस ने खुले कर्ली बाल और ग्लोसी मेकअप से अपने लुक को कंपलीट किया है। लंबे वक्त के बाद विद्या का ऐसा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

विद्या बालन का अंदाज फैंस को नहीं आया रास
विद्या बालन के इस फोटो को देख कर कुछ लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि ?एक्ट्रेस अपने कपड़े पहनना भूल गई हैं?। कई ट्रोल्स ने विद्या की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' का हवाला दिया है। ये फिल्म साउथ की फेमस एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की लाइफ पर बनाई गई थी। इस फिल्म में सिल्क का रोल प्ले कर विद्या काफी चर्चा में रहीं।

Related News

Latest News

Global News