×

सोशल एक्सलरेटर इवेंट 2018 का आयोजन

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 2193

Bhopal: 22 अगस्त 2018। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामाजिक उद्यमिता के लिए एक ईकोसिस्टम तैयार करने के लिए आईआईएफएम में सोशल एक्सलरेटर इवेंट 2018 का आयोजन किया गया। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेस्ट मैनेजमेंट (आईआईएफएम), एआईसी-आरटेक, स्टार्टअप ओएसिस, सीआईआईई विल्ग्रो संयुक्त रूप से दिल्ली, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सोशल इम्पैक्ट वाले स्टार्ट अप्स को बढ़ावा देने के लिए अपने एक महीने के सोशल एक्सलरेटर कार्यक्रम पर कार्य कर रहे हैं, जिसकी अंतर्गत यह आयोजन किया गया।



एआईसी-आरटेक के अमित राजे ने बताया कि यह कार्यक्रम मुख्य रूप से कैपेसिटी बिल्डिंग वर्कशॉप्स, नेटवर्क तक पहुंच, सलाहकारों व डोमेन विशेषज्ञों, सतत निगरानी व निवेश सहयोग जैसे विषयों पर उत्कृष्ट जानकारी प्रदान करने के लक्ष्य को लेकर किया गया था। इस कार्यक्रम के तहत चयनित स्टार्ट-अप को इन्वेंट कार्यक्रम के तहत 25 लाख रुपये तक के निवेश और 12 महीने का इन्क्यूबेशन सपोर्ट दिया जाता है।



एआईसी-आरटेक के को- फाउंडर प्रदीप घोष ने बताया कि इस आयोजन के तहत फैसिलिटेटर साहिल जैन, चिंतन बख्शी, सौरभ राय एवं स्नेहल वर्मा ने इस प्रोग्राम के विकास पर चर्चा के साथ, बिजनेस एवं फाइनेन्शियल मॉडलिंग पर जानकारी दी। इसके अलावा मेन्टरिंग प्रोसेस और एक्सपेक्टेड आउटकम्स के साथ स्पीड मॉनिटरिंग पर अपनी बात रखी।

Related News

Latest News

Global News