×

ऐश्वर्या के नये राज का खुलासा, भाभी की वजह से हुआ खुलासा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 2870

Bhopal: 26 नवंबर 2018। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, ऐश का ये निकनेम उनके ससुराल में नहीं बल्कि मायके में पॉपुलर है. इस नाम का खुलासा उनकी भाभी ने किया है.



बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का निक नेम क्या है? यानी कि उन्हें घर पर किस नाम से बुलाया जाता है. ये सवाल सुनते ही आपके दिमाग में एक नाम आएगा. वो नाम है 'ऐश'. जी हां ऐश्वर्या के निक नेम के तौर पर सभी को ऐश पता है. लेकिन अब उनके असली निक नेम का खुलासा हो गया है.



ऐश का ये निक नेम उनके ससुराल में नहीं बल्कि मायके में पॉपुलर है. इस नाम का खुलासा उनकी भाभी ने किया है. दरअसल एक शख्स ने ऐश्वर्या की भाभी से इंस्टाग्राम पर पूछा कि वह अपने बच्चों को कैसे बताती हैं कि उनकी मामी (ऐश्वर्या) कितनी फेमस हैं?



इसके जवाब में ऐश्वर्या की भाभी ने लिखा, 'हमारे घर में इस बात पर कभी चर्चा नहीं होती. वह मेरे बच्चों के लिए गुलु मामी हैं.' ऐश्वर्या की भाभी ने तो अपनी मासूमियत में जवाब दे दिया. लेकिन उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि इसके साथ उन्होंने ऐश का एक बेहद सीक्रेट नाम रिवील कर दिया है.



चलिए अच्छा है कम से कम इस पोस्ट की वजह से सभी को ये जानने को मिला के सेलिब्रिटीज के नाम भी काफी अजब-गजब होते हैं. मिसाल के तौर पर करीना और करिश्मा के नाम को ही देख लीजिए. करीना को प्यार से बेबो कहा जाता है और करिश्मा का नाम लोलो है. वहीं आलिया को घर पर आलू भी कहा जाता है. ऋतिक रोशन का निक नेम डुगु है.



Related News

Latest News

Global News