×

जहां बना था नागिन का टैटू, नाग ने वहीं डसा, युवक की मौत

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 532

Bhopal: 12 अगस्त 2022। भोपाल के कोलार इलाके में एक युवक की सर्पदंश की वजह से मौत हो गई। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि युवक ने अपने हाथ की कलाई पर जिस जगह नागिन का टैटू बनवा रखा था, वहीं पर एक कोबरा ने उसे डस लिया। परिजन जब तक उसे लेकर अस्‍पताल पहुंचते, उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे। घटना बुधवार सुबह की है। युवक पेशे से आटो चालक था और सुबह-सुबह काम पर निकलने से पहले ऑटो की साफ-सफाई करने पहुंचा था। तभी सीट के नजदीक कुंडली मारकर बैठे कोबरा ने उसे डस लिया।
कोलार थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 43 वर्षीय अमित बाथम इलाके के गेहूंखेड़ा स्थित वंदना नगर में परिवार के साथ रहता था। वह स्वयं का आटो चलाता था। बुधवार सुबह वह करीब छह बजे सोकर उठा और रोजाना की तरह काम पर जाने से पहले कपड़े से अपना आटो साफ करने लगा। जब वह आटो की पिछली सीट साफ कर रहा था, तभी वहां बैठे काले नाग ने उसके दाहिनी हाथ की कलाई में दो जगह डस लिया। इत्‍तेफाक देखिए कि सांप ने अमित की कलाई पर उसी जगह अपने दांत गड़ाए, जहां उसने एक नागिन का टैटू बनवा रखा था। अमित फौरन घर गया और घटना के बारे में पत्नी को बताया। यह सुनकर पत्नी भी घबरा गई और तुरंत उसे लेकर जेके अस्पताल पहुंची। वहां जाकर पता चला अस्पताल में सर्पदंश के इलाज का इंजेक्शन उपलब्‍ध नहीं है। अस्‍पताल स्‍टाफ ने उसे तुरंत हमीदिया अस्पताल जाने की सलाह दी। पत्नी अमित को लेकर हमीदिया अस्पताल की तरफ रवाना हुई, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस के मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets