×

'मुझे राहुल गांधी की मानसिक आयु पर हमेशा से शक' - शिवराज सिंह चौहान

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1929

Bhopal: 08 फरवरी 2023। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलना होता है लेकिन वे केवल उद्योगपतियों पर बोलते रहे और वह भी कौन बोल रहा है जो खुद जमानत पर है।
संसद में मंगलवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए थे। बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार करते हुए उनकी मानसिक आयु पर ही सवाल उठा दिया। भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "भारत जोड़ो यात्रा में भी गए थे हरि भजन को ओटन लगे कपास। उनको पूरे देश में कहीं पर भी विकास समृद्धि समरसता दिखाई नहीं दी। मैं तो राहुल गांधी से स्वयं सवाल पूछना चाहता हूं कि भारत जोड़ो यात्रा में भारत छोड़ो का काम करने वाले ही आपके इर्द-गिर्द क्यों थे? देश के खिलाफ काम करने वाले ही आपके दाएं और बाएं क्यों चल रहे थे? यात्रा ने देश को क्या दिया है, यह तो बता दो।"



शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, "मुझे राहुल जी की मानसिक आयु पर सदैव संदेह होता है। राष्ट्रपति जी के अभिभाषण पर जो बातें अभिभाषण में कही जाती हैं, उस पर चर्चा होती है। लेकिन अभिभाषण पर एक बात नहीं की और उद्योगपतियों के बारे में बोलते रहे और यह बात वह कर रहे हैं जो खुद जमानत पर हैं।" सीएम शिवराज ने कहा, "जब इनकी सरकारें थी तब इन्होंने देश को लूटा था। दुनिया में चारों तरफ उस समय केवल घोटालों की गूंज होती थी और भारत को घोटालों का देश बना दिया था। जो पार्टी सिर से लेकर पैर तक घोटाले में डूबी हो वह बाकी मुद्दों पर बात भी कैसे करेगी"

Madhya Pradesh, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News