×

PM मोदी ने ग्वालियर के कूनो नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ा, फिर खुद कैमरे से ली उनकी तस्वीर

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1935

Bhopal: PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शनिवार को जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने ग्वालियर के कूनो नेशनल पार्क में पहुंचे. यहां उन्होंने नामीबिया से आए दो चीतों को छोड़ा.
Madhya Pradesh 17 सितम्बर 2022, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का शनिवार को जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया जा रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने ग्वालियर (Gwalior) के कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) में पहुंचे. यहां उन्होंने नामीबिया (Namibia) से आए दो चीतों को छोड़ा. इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.



पीएम मोदी ने शनिवार को अपने जन्मदिन पर ग्वालियर के कूनो नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ा. ये चीते मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए थे. चीतों को छोड़ने के बाद पीएम मोदी ने खुद ही कैमरे से बाहर घूम रहे चीतों की तस्वीर भी ली. पीएम मोदी ने कहा कि भारत की धरती पर चीता लौट आया है.

Related News

Latest Tweets