दलाई लामा जी से आशीर्वाद लेकर भगवान बुद्ध पर बनेगी बॉलीवुड फिल्म

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 578

Bhopal: भगवान बुद्ध के किरदार के लिए आनॅलाईन ऑडिशन प्रारम्भ
अमन गाँधी मोशन पिक्चर्स के निर्माता/निर्देशक डॉ. महेश यादव (अमन गांधी) भगवान बुद्ध के जीवन पर आधारित हिंदी फ़ीचर फ़िल्म का निर्माण करने जा रहे हैं औऱ शीघ्र ही तिब्बती धर्मगुरु परम पावन दलाई लामा जी से धर्मशाला हिमाचल प्रदेश में भेंट कर आशीर्वाद लेंगे।
सत्य-अहिंसा और शान्ति के मशीहा भगवान बुद्ध के युवा अवस्था के किरदार के लिए शशक्त अभिनेता की तलाश की जा रही है इस संबंध में बॉलीवुड और हॉलीवुड से अभिनेता लेना प्रस्तावित हैं और साथ अच्छे और योग्य एक्टर की चाह के साथ नए चेहरे को अवसर देने हेतु online ऑडिशन प्रारंभ किये गए है।
डॉ. महेश यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि योग्य कलाकार जिसको लगता हैं कि वह भगवान बुद्ध के गरीमा पूर्ण चरित्र के किरदार को निभा सकता हैं वह अपने छायाचित्र और 1 से 2 मिनिट का वीडियो संवाद के साथ amangandhi.film.productions@gmail.com या amangandhi.motion.picturs@gmail.com पर Email कर सकते है साथ ही फ़िल्म के अन्य किरदार हेतु भी male/female आवेदन कर सकते है।
फ़िल्म के निर्माता निर्देशक डॉ. महेश यादवने बताया कि ये फ़िल्म मेगा बजट की होगी फ़िल्म की शूटिंग बोद्ध स्तूप सांची मध्यप्रदेश प्रदेश सहित औऱ देश औऱ विदेशों में किया जाना प्रस्तावित हैं

Related News

Latest Tweets