मैरियट इंटरनेशनल ने मेहमानों के पुनः स्वागत के लिए सीमित समय के लिए -सेव नॉव, स्टे लेटर - ऑफर पेश किया

Location: रायपुर                                                  👤Posted By: DD                                                                         Views: 268

रायपुर : सभी बुकिंग्स पर 30 प्रतिशत व उससे अधिक का ऑफर, 30 जून तक की जा सकेगी बुकिंग
1 जून 2020। मैरियट इंटरनेशनल ने आज अपने दक्षिण एशिया क्षेत्र के सभी होटलों के लिए एक सीमित अवधि का ऑफर पेश किया। इस ऑफर के तहत मेहमान 30 जून 2020 तक की जाने वाली बुकिंग्स पर 3 काम्पलीमेंटरी ऑफरों में से कोई एक ऑफर अपने लिए चुन सकेंगे। मेहमान छुट्टियां बिताने या कामकाज के लिए होटल में रूकने हेतु इस बुकिंग को करा सकेंगे। प्रत्येक स्टे पर मेहमानों को मैरियअ बॉनवाय पाइंट कमाने का भी मौका मिलेगा जोकि इस डील को और बेहतर बनाता है।
भारत सहित नेपाल, भूटान, बांग्लादेश और श्रीलंका की रोमांचक हॉलीडे डेस्टीनेशन में समूह के 90 से अधिक होटलों के लिए यह ऑफर उपलब्ध कराया गया है। मेहमान किसी भी समय किसी भी बिंदु पर अपने आरक्षण को संशोधित करने के लिए लचीलेपन के साथ निम्नलिखित में से किसी भी ऑफर का विकल्प चुन सकते हैं। मैरियट के साथ आप जो भी अगली छुट्टी की योजना बनाते हैं, उसमें आपको सुरक्षित वातावरण, प्रथम श्रेणी की सुविधाएं और विशिष्ट सेवा मिलेगी।
ऑफर के तहत मेहमान सभी होटलों में 30 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं या एक रात्रि के भुगतान पर 2 रात्रि का स्टे पा सकते हैं। या फिर वे 2 रात्रि के भुगतान के एवज में 3 रात्रि का स्टे कर सकते हैं।
वर्तमान परिस्थितियों के चलते मेहमान कांटेक्ट लेस रूम चेक-इन कर सकते हैं व अपने भुगतान डिजीटल माध्यम से कर सकते हैं। मैरियट इंटरनेशनल के लिए मेहमानों का स्वास्थ्य व सुरक्षा सर्वोच्च है इसलिए होटलों में स्वच्छता और सेनीटाइजेशन को और बेहतर बनाया गया है।
और अधिक जानकारी होटल की वेबसाइट https://hotel-deals.marriott.com/save-now-stay-later/ से प्राप्त की जा सकती है।

Related News

Latest Tweets