×

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के क्राइम डॉक्यू-ड्रामा 'क्राइम पेट्रोल 2.0' में गिरीश सहदेव पहनेंगे खाकी वर्दी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 4887

Bhopal: मुंबई। बीते कुछ वर्षों में एक जॉनर के रूप में अपराध ने अपनी रोमांचक कहानियों के साथ भारतीय दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगाई है। और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले क्राइम डॉक्यू-ड्रामा क्राइम पेट्रोल के साथ इस क्षेत्र में एक अद्वितीय पहचान बनाई है। देश भर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों से जुड़ीं कहानियां दिखाकर लोगों को सतर्क करने के उद्देश्य से यह चैनल अब इस मशहूर शो का नया अवतार क्राइम पेट्रोल 2.0 पेश करने जा रहा है। इस रोमांच को आगे बढ़ाते हुए क्राइम पेट्रोल 2.0 ऐसे पुलिसवालों की जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो जघन्य अपराधों की जांच करते हैं और जिनका सामना ऐसे खतरनाक अपराधियों से होता है, जो हमारी कल्पना से परे हैं! यह शो पुलिसवालों के नजरिए से अपराध की गहरी पड़ताल करेगा, जहां वे आपराधिक मामलों को सुलझाते हुए जांच के अनदेखे पहलू, नए जमाने के उपकरणों का इस्तेमाल, भागदौड़, अनुमान और जवाब ढूंढने की उत्सुकता से जूझते नजर आएंगे।

बीते दो दशकों से कई फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुके पॉपुलर एक्टर गिरीश सहदेव, क्राइम पेट्रोल 2.0 में पुलिस अधिकारी का रोल निभाते नजर आएंगे। पीआई अजीत प्रताप सिंह के रोल में सच्ची जिंदगी पर आधारित अपराध की इन कहानियों को सामने लाते हुए गिरीश पुलिस टीम का हिस्सा होंगे, जो उत्तर प्रदेश में होने वाले संगीन अपराधिक मामलों को सुलझाएंगे।

इस शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित गिरीश ने कहा, "मैं क्राइम पेट्रोल का बड़ा फैन रहा हूं और मुझे इस शो की लोकप्रियता का अंदाजा है, जो इसने इतने वर्षों में हासिल की है। ऐसे में मैं क्राइम पेट्रोल 2.0 का हिस्सा बनने का मौका हाथ से जाने नहीं दे सकता था। जब भी मैं वर्दी पहनता हूं, तो मुझे इससे जुड़ी जिम्मेदारी का एहसास होता है और इस वजह से मैं इस रोल के साथ न्याय करने के लिए और कड़ी मेहनत करूंगा। जहां इस शो की मूल भावना वही रहेगी, वहीं अब यह शो गहराई से इस बात को दिखाएगा कि कैसे पुलिसवाले इन अपराधिक मामलों को समझाते हैं। इसमें उनकी सोच, इस जांच में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरणों और इससे उन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में भी बताया जाएगा। मैं दर्शकों से निवेदन करना चाहूंगा कि वो अपने आसपास के माहौल को बेहतर ढंग से समझने और अपराध की आहट को पहचानकर सतर्क होने के लिए इस शो को जरूर देखें।"

Related News

Latest News

Latest Tweets

mpinfo RSS feeds