×

अब स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल, फोन की जरूरत खत्म!

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 771

Bhopal: 4 सितम्बर 2022, WhatsApp कथित तौर पर एक Android Beta बिल्ड को रोल आउट कर रहा है, जो Wear OS 3 पर काम करने वाली स्मार्टवॉच पर वॉयस कॉल सपोर्ट जोड़ेगा। लेटेस्ट अपडेट के साथ, Samsung Galaxy Watch 4 और हाल ही में लॉन्च Galaxy Watch 5 यूजर्स अपनी कलाई से व्हाट्सऐप वॉयस कॉल कर सकते हैं। यह फीचर कथित तौर पर व्हाट्सऐप पर Android बीटा वर्जन 2.22.19.11 और 2.22.19.12 के लिए डिफॉल्ट रूप से सक्षम है। WhatsApp का लोगो पहले से ही कॉल पर दिखाई देना शुरू हो सकता है, ताकि इन कॉल्स को सामान्य फोन कॉल से अलग किया जा सके। Android 2.22.19.11 या नए वर्जन के लिए WhatsApp beta वाले यूजर्स को उनके Wear OS 3 सपोर्टेड गैलेक्सी वॉच पर ऐप से इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन मिलेगा।

Reddit पर यूजर्स के अनुसार, WhatsApp अपने लेटेस्ट beta रिलीज के साथ अब Wear OS 3 स्मार्टवॉच पर व्हाट्सऐप वॉयस कॉल (WhatsApp voice call) सपोर्ट जोड़ रहा है। वीयर ओएस 3 पर चलने वाले सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच 5 में यह फीचर मिल रहा है।

9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, Android beta v2.22.19.12 के लिए WhatsApp कनेक्टेड Samsung Galaxy Watch 5 पर WhatsApp वॉयस कॉल प्राप्त करने की क्षमता ला रहा है। हालांकि, कुछ रेडिट यूजर्स ने पुष्टि की है कि यह फीचर Android बीटा के लिए WhatsApp v2.22.19.11 वाली Galaxy Watch 4 पर उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच 5 व्हाट्सऐप वॉयस कॉल के लिए एक अलग यूआई दिखाते हैं। रेडिट पर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, व्हाट्सऐप के लोगो को सामान्य कॉल से अलग करने के लिए इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से आने वाली कॉल पर कॉन्टेक्ट डिटेल्स के तहत प्रदर्शित किया जाता है। इसे स्वीकार और अस्वीकार स्लाइडर के साथ दिखाया गया है। Google Pixel 6 स्मार्टफोन के साथ जोड़े गए गैलेक्सी वॉच 5 में कथित तौर पर व्हाट्सऐप लोगो नहीं दिख रहा है, जिसका मतलब है कि UI नियमित कॉल के समान है।

Related News

Latest Tweets

Latest News

mpinfo RSS feeds