×

परिणाममूलक हो इन्वेस्टर्स समिट ? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 673

Bhopal: प्रदेश की आवश्यकताओं, निवेश के अवसरों व संभावनाओं की उद्योगपतियों को विस्तार से दी जाए जानकारी
मुख्यमंत्री श्री चौहान 10 नवम्बर को मुम्बई में करेंगे उद्योगपतियों और निवेशकों से भेंट
इंदौर में जनवरी 2023 में प्रस्तावित इन्वेस्टर्स समिट के लिए करेंगे आमंत्रित
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मुम्बई में उद्योगपतियों के साथ बैठक के संबंध में अधिकारियों से की चर्चा
भोपाल 8 नवम्बर 2022, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है‍ कि उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए जनवरी 2023 में इंदौर में होने वाली इन्वेस्टर्स समिट परिणाममूलक हो, इस उद्देश्य से प्रदेश की आवश्यकताओं, निवेश के अवसरों और संभावनाओं की निवेशकों और उद्योगपतियों को विस्तार से जानकारी दी जाए। प्रदेश में कृषि उपकरणों के निर्माण और फार्मा तथा मेडिकल डिवाइस निर्माण से संबंधित उद्योगों की संभावनाओं से इस क्षेत्र में कार्यरत उद्योगपतियों को विशेष रूप से अवगत कराया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज निवास कार्यालय में मुम्बई में उद्योगपतियों के साथ 10 नवम्बर को मुलाकात एवं रोड-शो के संबंध में बैठक को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान जनवरी 2023 में इंदौर में प्रस्तावित इन्वेस्टर्स समिट के लिए उद्योगपतियों और निवेशकों को आमंत्रित भी करेंगे। प्रमुख सचिव श्री संजय शुक्ला, प्रमुख सचिव श्री मनीष सिंह तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान 10 नवम्बर को मुम्बई में महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के एम.डी. तथा सीईओ डॉ. अनीश शाह, हिन्दुस्तान यूनिलिवर के सीईओ श्री संजीव मेहता तथा रिलायंस इण्डस्ट्रीज के डायरेक्टर श्री अनंत अंबानी व श्री धनराज नाथवानी, सिएट टायर्स के एम.डी. श्री अनंत गोयनका, यू.एस. फार्मा के सीएमडी श्री तपन संघवी, केमेरिक्स लाईफ साइंसेज के डायरेक्टर श्री ए.के. मिश्रा, एनक्यूब ऐथिकल फार्मा के एम.डी. मेहुल शाह, ग्यूफिक बायोसाइंसेज के सीएमडी श्री जयश चौकसी और पीरामल ग्रुप के वाईस चेयरपर्सन डॉ. स्वाति पीरामल से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान इन्फोबीन्स लिमिटेड के उद्घाटन कार्यक्रम और मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर आयोजित सत्र में भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान फार्मा और मेडिकल उपकरणों के निर्माण से संबंधित इकाइयों की स्थापना की संभावनाओं पर इस क्षेत्र में कार्यरत उद्योगपतियों से विशेष रूप से चर्चा करेंगे। इसके अंतर्गत गोदरेज, एलेम्बिक फार्मा, आदित्य बिरला ग्रुप, हीरानंदानी ग्रुप, सन फार्मास्युटिकल्स, टाटा संस, प्रोक्टर एंड गेम्बल इंडिया, लार्सेन एंड ट्यूबरो, परस्सिटेंट सिस्टम्स और पंचशील रियल्टी रिजर्व के प्रमुखों और पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।


Madhya Pradesh, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest Tweets

Latest News

mpinfo RSS feeds