×

एशियन फिल्म अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन में साउथ ने मारी बाजी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1693

Bhopal: एशियन फिल्म अवॉर्ड्स फिल्मी जगत के सितारो के लिए एक बड़ा सम्मान होता है। हर कोई चाहता है कि उनका और उनकी फिल्म का नाम नॉमिनेशन लिस्ट में रहे। हाल ही में 16वें एशियन फिल्म अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन लिस्ट आउट हो गई है, जिसमें भारत से साउथ इंडस्ट्री की दो फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है।
16वां एशियन फिल्म अवॉर्ड्स 12 मार्च को हांगकांग में आयोजित होने वाला है। हाल ही में इसने अपनी नॉमिनेशन लिस्ट का घोषणा की है, जिसमें 'पोन्नियिन सेलवन 1' और 'आरआरआर' केवल दो भारतीय फिल्में हैं, जिन्होंने नॉमिनेशन लिस्ट में जगह बनाई है। मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' को बेस्ट फिल्म के साथ छह कैटिगरी में नॉमिनेट किया है, वहीं एसएस राजामौली की 'आरआरआर' ने भी बेस्ट विजुअल और बेस्ट साउंड कैटिगरी में अपनी जगह बनाई है।
हाल ही में, एशियन फिल्म अवार्ड्स द्वारा एक ट्विट किया गया, जिसमें लिखा था, '16वें एशियन फिल्म अवार्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस अभी-अभी सफलतापूर्वक खत्म की गई हुई है। 16वें एशियाई फिल्म पुरस्कार 12 मार्च को शाम 7:30 बजे हांगकांग पैलेस म्यूजियम में आयोजित किया जाएगा। 16वें एशियाई फिल्म पुरस्कारों के लिए नॉमिनेशन लिस्ट और जूरी जज की घोषणा की गई है।'
बता दें कि मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में 500 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और दर्शकों को भी यह फिल्म बेहद पसंद आई थी। एशियन फिल्म अवॉर्ड्स ने इस फिल्म को छह कैटिगरी में नॉमिनेट किया है। बेस्ट एडिटिंग के लिए श्रीकर प्रसाद, बेस्ट सिनेमैटोग्राफी के लिए रवि वर्मन, बेस्ट म्यूजिक के लिए एआर रहमान को बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए एका लखानी और बेस्ट प्रॉडक्शन के लिए थोटा थरानी को नॉमिनेट किया गया है। वहीं, राजामौली की 'आरआरआर' RRR को बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स के लिए श्रीनिवास मोहन और बेस्ट साउंड के लिए अश्विन राजशेखर को नॉमिनेट किया गया है।

Related News

Latest News

Global News