×

रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही पठान, IMDb पर हुई फुस्स

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1512

Bhopal: 26 जनवरी 2023। शाहरुख खान की फिल्म पठान तमाम बवाल के बावजूद कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि बहुत जगहों पर कल भी इस फिल्म का जमकर विरोध किया गया। कहीं पठान के पोस्टर फाड़ दिए गए तो कहीं पर फिल्म का पहला शो ही रद्द करा दिया गया। हालांकि इन सबके बावजूद पठान पर किसी चीज का कोई असर नहीं पड़ा है। पहले ही दिन इस फिल्म ने प्रभास की बाहुबली, यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 और अल्लू अर्जुन की पुष्पा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि पहले ही दिन कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्म को आईएमडीबी पर कितनी रेटिंग मिली है।
पठान ने पहले ही दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। थिएटर के अंदर लोग पागलों की तरह झूम रहे हैं। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है, लेकिन आईएमडीबी पर इस फिल्म की रेटिंग देखकर फैंस को निराशा हाथ लग सकती है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को आईएमडीबी पर 6.8 की एवरेज रेटिंग मिली है। फिल्म को 49.3 प्रतिशत लोगों ने 10 की रेटिंग दी है। इसके बाद 5.6 प्रतिशत लोगों ने 9 की रेटिंग दी है, वहीं 3.2 प्रतिशत लोगों ने 8 की रेटिंग दी है। सबसे ज्यादा चौंकने वाली बात है कि 34. 3 प्रतिशत लोगों फिल्म को 1 रेटिंग दी है। जिसने इसका काम बिगाड़ दिया। इसके लिए 21,314 लोगों ने फिल्म को आईएमडीबी पर रेटिंग दी है।
बता दें कि पठान ने पहले दिन देशभर में सभी भाषाओं मे 52.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। पूरी उम्मीद है कि दो दिन में यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि पठान के लिए आने वाला वीकएंड भी शानदार रहने की उम्मीद जताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म चार दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
बता दें कि जब पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था, तब इसको लेकर खूब बवाल हुआ था। लेकिन इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

Related News

Latest News

Global News