×

57 की उम्र में जवानों का दिल धड़का रही दादी मां

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2572

Bhopal: 57 साल की बुजुर्ग महिला के दीवाने हैं युवा. जो एडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें, अदाएं और ढीली पड़ रही चमड़ी को देखने के लिए पागल रहते हैं. मेलबॉर्न की रहने वाली विक्टोरिया विंसलो को हैरानी होती है जब वो देखती हैं कि उनसे आधी उम्र के लड़के उनके दीवाने है.
वो दिन बीत गए जब लोग लड़कियों की कमउम्र खूबसूरती, चमक और कुंवारेपन के दीवाने हुआ करते थे. अब तो आलम ये है की आधी उम्र के लड़के बुजुर्ग औरतों में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. इतना ही नहीं उनकी तस्वीरें और झुर्रियां भी उन्हें क्रेज़ी करने लगी हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद एक बुजुर्ग महिला ये दावा करती है कि लड़के उनके हुस्न के पीछे पागल रहते हैं. यहां तक कि वह उनके स्ट्रेच मार्क्स देखने के लिए भी उनसे आग्रह करते हैं.

57 साल की बुजुर्ग महिला के दीवाने हैं युवा. जो एडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें, अदाएं और ढीली पड़ रही चमड़ी को देखने के लिए पागल रहते हैं. मेलबर्न की रहने वाली विक्टोरिया विंसलो को हैरानी होती है, जब वो देखती हैं कि उनसे आधी उम्र के लड़के उनके दीवाने है.

बुढ़ापे में भी मिल रही जवान लड़कों की दिवानगी
बात हो रही है एडल्ट साइट Onlyfans की मॉडल 57 साल की विक्टोरिया विनस्लो की. जिनकी तस्वीरें देखने के लिए बुजुर्ग नहीं बल्कि युवा पागल रहते हैं. विक्टोरिया कहती हैं कि जब उन्होंने ओनली फैन्स पर अपना अकाउंट बनाया और तस्वीरें साझा करना शुरू किया तो उन्होंने सोचा भी नहीं था, कि उनकी प्रोफाइल देखने के लिए कभी कमउम्र लड़के मेम्बरशिप लेंगे और पैसे देकर उनकी बढ़ती उम्र की झुर्रियां और स्ट्रेच मार्क्स देखने आएंगे. उन्हें तो लगा था कि शायद उन्हें कुछ ही दिन में अपने पेज को बंद करना पड़ेगा. क्योंकि इस उम्र में भला उनके ग्लैमर को कौन देखना चाहेगा. लेकिन उनका यह भ्रम टूटा और कॉन्फिडेंस बढ़ गया.

विक्टोरिया को एडल्ट मॉडल बनने के लिए उनकी बेटी ने ही प्रेरित किया. और कई बार मां-बेटी मिलकर अपने फैन्स के लिए जोड़ी में भी हाज़िर होती हैं. साइट के लिए अक्सर उनकी बेटी ही उनका फोटो सेशन करती है, और उन्हें तरह तरह की स्टाइल बताती है. जिससे वो लोगों को प्रभावित और उत्साहित कर सकें. हालांकि जब उनकी बेटी ने उन्हें यह प्रस्ताव दिया था तो वो काफी झिझकी थीं. लेकिन अब उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता. वो तो खुद हैरान है कि उन्हें इतनी तवज्जो और प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि वो कहती हैं ?जब तक मेरे पास देखने वाले हैं, तब तक मैं वीडियो बनाना जारी रखूंगी. भले ही मैं 90 साल की रहूं और झुर्रियों वाली हूं?.

झुर्रियां और स्ट्रेच मार्क्स देखने की गुज़ारिश करते हैं नौजवान
खुद विक्टोरिया कहती हैं- ?पुरुषों को मेरी झुर्रियां, मेरे डिम्पल, मेरे खिंचाव के निशान पसंद हैं,? हालांकि विक्टोरिया यह भी बताती है एडल्ट मॉडल बनकर पैसे कमाने का ये आइडिया उनके शौक या पैशन का हिस्सा बिल्कुल नहीं था. बल्कि ये उस वक्त की जरूरत थी जब घर का किराया देने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे और दोस्त के घर जाकर रहना पड़ा था. लिहाजा अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए उन्हें यह रास्ता अपनाना पड़ा. अब उनके चाहने वाले और उनके करीबी उनके इस कदम की सराहना करते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं. विक्टोरिया भी अपने प्रोफेशन से खुशी महसूस करती हैं.

Related News

Latest News

Global News