×

ट्विटर से चिड़िया उड़ी, उसकी जगह दिखने लगा कुत्ता

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 3133

Bhopal: माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के नीली चिड़िया वाले लोगो की जगह अब कुत्ता दिखने लगा है और यह मजेदार बदलाव इसके मालिक एलन मस्क ने किया है, जिसके बाद सब हैरान हैं। आइए जानते हैं कि मस्क ने ऐसा क्यों किया।

लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter की पहचान नीले रंग की चिड़िया (ब्लू बर्ड) वाले लोगो के जरिए आसानी से होती रही है लेकिन मंगलवार सुबह हुए बदलाव ने सबको हैरान कर दिया है। ट्विटर के लोगो के तौर पर दिखने वाली नीली चिड़िया अचानक गायब हो गई है और इसकी जगह मीम्स में दिखने वाले एक कुत्ते का चेहरा नजर आ रहा है। यह मजेदार बदलाव ट्विटर के मालिक और अमेरिकी अरबपति एलन मस्क ने किया है और पहले किया गया अपना वादा निभाया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।




ट्विटर लोगो की जगह दिख रहा कुत्ता शीबा ईनु प्रजाति का है और अपने फनी चेहरे की वजह से ढेरों सोशल मीडिया मीम्स और जोक्स में दिखता रहा है। यह कुत्ता डोगीकॉइन नाम की क्रिप्टोकरेंसी की पहचान भी है। The Information के मुताबिक, ट्विटर लोगो की जगह डोगीकॉइन का लोगो दिखने के बाद इस क्रिप्टोकरेंसी में 30 पर्सेट का उछाल आया है। आपको बता दें, मस्क माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लंबे वक्त से ऐक्टिव हैं और क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े ट्वीट्स भी करते रहते हैं । मस्क खुद भी डोगीकॉइन को सपोर्ट कर रहे हैं।

Related News

Latest News

Global News