×

दलाई लामा ने विश्व में भारत की गरिमा बड़ाई हैं दलाई लामा को चीन के इशारे पर बदनाम किया जा रहा है - डॉ यादव

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1360

भोपाल: 20 अप्रैल 2023। इंटरनेशनल सोशल एक्टिविस्ट डॉ. महेश यादव (अमन गाँधी) ने परम पावन दलाई लामा जी के समर्थन में भोपाल में मीडिया और आम नागरिकों की उपस्तिथि में अपने चेहरे पर भारत और तिब्बत के ध्वज के रंग पेंट किया और परम पूज्य दलाई लामा जी को ग्रैंड सैल्यूट किया डॉ. महेश यादव ने दलाई लामा जी के सम्मान में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा हैं कि परम परम दलाई लामा जी ने भारत भूमि को अपनी माँ का दर्जा देकर कर्मभूमि बनाया हैं और यही की सभ्यता और संस्कृति के अनुरूप आचरण और कर्म करके नोबेल शांति पुरुस्कार के साथ विश्व देशों के अनैक सम्मानित पुरुकार प्राप्त किये और विश्व में भारत की गरिमा बड़ाई हैं ऐसे महामानव धरती पर इसलिए जन्म लेते हैं की दुनियां को सत्य अहिंसा दया करुणा और भाई चारा स्थापित कर दुनिया मे शांति निर्मित कर सके।

परम पावन दलाई लामा जी और एक बच्चे की वीडियो एक दादा और पोते के प्रेम की तरह हैं ना की आपत्तिजनक।
कतिपय लोग इस वीडियो को आधार बनाकर परम को बदनाम करने का प्रयास कर रहे वो चीन के इशारे और वर्षों पुराने चीनी एजेंडे पर काम कर रहे है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं दलाई लामा जी अवतारी परुष है जो केवल और केवल दुनिया को शांति और अहिंसा के संदेश देने और उस पर चलने के लिए की प्रेरणा देते हैं, मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना हैं कि दलाई लामा जी के प्रति आदर भाव रखे क्योंकि हमारा सौभाग्य हैं कि जिस महामानव को दुनिया के कई देश भगवान की तरह पूजते हैं वह महामानव हमारे देश में रहते हैं।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Global News