×

X से अब आसानी से कमा सकेगें पैसा, कंपनी ने मोनेटाइजेशन पॉलिसी में दी ढील

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1736

भोपाल: एक्स ऐड्स रेवेन्यू प्रोग्राम: एलन मस्क की कंपनी एक्स ने अपने ऐड्स रेवेन्यू प्रोग्राम की पात्रता मानदंडों में ढील दी है। अब प्लेटफॉर्म से पैसे कमाने के लिए आपके अकाउंट पर 500 फॉलोअर्स, पिछले 3 महीनों में 5 मिलियन ट्वीट इम्प्रैशन और ब्लू टिक होना चाहिए। इससे पहले, 15 मिलियन ट्वीट इम्प्रैशन की जरूरत होती थी। इसके अलावा, कंपनी ने भी न्यूनतम निकासी सीमा को $50 से घटाकर $10 कर दिया है। इस बदलाव से अधिक से अधिक लोग प्लेटफॉर्म से पैसे कमा सकेंगे।

यह ध्यान रखें
ध्यान दें, इस नई नीति में एक शर्त जोड़ी गई है। ऐड्स रेवेन्यू प्रोग्राम के लिए, केवल उन छापों को गिना जाएगा जो सत्यापित खाते से आए हैं। इसका मतलब है कि मुफ्त खाते की छाप इसमें नहीं मानी जाएगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि उपयोगकर्ता स्पैम और बॉट के माध्यम से कंपनी की प्रणाली को धोखा दे सकते हैं। वर्तमान में X में उपयोगकर्ताओं को उनके विचारों की जांच करने का कोई तरीका नहीं है। यदि यह विकल्प उपलब्ध होता तो लोग अपनी कमाई जान सकते थे।






एलन मस्क ने जुलाई में कुछ क्रिएटर्स के लिए विज्ञापन राजस्व कार्यक्रम शुरू किया था। बाद में इसे सभी के लिए लाइव कर दिया गया। ग्लोबल रोलआउट के बाद कंपनी को इतने साइन-अप मिले कि पेमेंट ट्रांसफर में देरी होने लगी। इसके बाद एक्स ने पोस्ट कर लोगों को ये जानकारी दी थी कि उनका पेमेंट जल्द से जल्द क्लियर कर दिया जाएगा।

Related News

Latest News

Global News