×

एचडीएफसी बैंक ने भारत के पहले को-ब्रांड होटल क्रेडिट कार्ड को लॉन्च करने के लिए मैरियट बॉनवॉय के साथ सहभागिता की

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1200

भोपाल: मैरियट बॉनवॉय एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड डायनर्स क्लब इंटरनेशनल? पर भी चलेगा
25 अगस्त 2023। एचडीएफसी बैंक, भारत में निजी क्षेत्र के प्रमुख बैंक ने भारत के पहले को-ब्रांडेड 'मैरियट बॉनवॉय एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड' को लॉन्च करने के लिए मैरियट बॉनवॉय, मैरियट इंटरनेशनल के अवॉर्ड प्राप्त ट्रेवल प्रोग्राम के साथ करार किया है। होटल क्रेडिट कार्ड?, को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड डाइनर्स क्लब? पर चलेगा, जो डिस्कवर ग्लोबल नेटवर्क का हिस्सा है और इसका लक्ष्य भारत में सबसे अधिक लाभदायक और सुविधाजनक ट्रेवल कार्ड्स में से एक बनना है।

मैरियट बॉनवॉय एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड दो ब्रांडों की ताकत का लाभ उठाएगा और ग्राहकों को कई सारे ट्रेवल बैनिफिट्स की एक पूरी सीरीज प्रदान करता है। इसमें मैरियट बॉनवॉय के साथ सिल्वर एलीट स्टेटस भी शामिल है, जो सबसे पहले लेट चेकआउट, एक्सक्लूसिव मेंबर रेट्स, मैरियट बॉनवॉय बोनस प्वाइंट्स और कई सारे अन्य लाभ भी प्रदान करता है।

इस मौके पर सुश्री रंजू एलेक्स, एरिया वाइस-प्रेसिडेंट, साउथ एशिया, मैरियट इंटरनेशनल ने कहा कि ??जापान और दक्षिण कोरिया में सफल लॉन्च के बाद, हम भारत में अपना पहला मैरियट बॉनवॉय को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।?? उन्होंने कहा कि ??भारतीय ट्रेवलर्स और घूमने-फिरने के शौकीन लोगों की एक नई पीढ़ी के लिए घूमने-फिरने के लिए एक नया संसार खुलेगा जो दो शक्तिशाली ब्रांडों के लाभों का कॉम्बिनेशन इसके मेंबर्स को उपलब्ध होगा। इसके साथ ही ये मेंबर्स को रोजमर्रा की खरीदारी के माध्यम से रिवॉर्ड प्वाइंट्स कमाने के लिए अधिक से अधिक तरीके प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सहयोग हॉस्पिेटिलिटी के लेकर हमारे पूरे दृष्टिकोण और समझ को बढ़ाता है और हमें अपने सदस्यों के लिए व्यक्तिगत लाभ जोडऩे की अनुमति देता है, जो होटल में ठहरने से अलग है।??

श्री पराग राव, कंट्री हेड- पेमेंट बिजनेस, कंज्यूमर फाइनेंस, टेक्नोलॉजी एंड डिजिटल बैंकिंग, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि ??हमें मैरियट बॉनवॉय के साथ साझेदारी में भारत का पहला को-ब्रांडेड होटल क्रेडिट कार्ड पेश करते हुए काफी अधिक खुशी हो रही है। यह सहयोग हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले नए और इनोवेटिव फाइनेंशियल सॉल्यूशंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस कार्ड के साथ, हमारा लक्ष्य मैरियट इंटरनेशनल के अवॉर्ड विनिंग ट्रेवल प्रोग्राम के स्पेशल बैनिफिट्स, रिवॉर्ड्स और बिना किसी बाधा के अनलिमिटेड एक्सेस प्रदान करके अपने बहुमूल्य कार्डधारकों के ट्रेवल अनुभवों को बढ़ाना है। देश में प्रमुख कार्ड प्रोवाइडर के रूप में, हम इस नई ऑफर को लेकर काफी उत्साहित हैं और विश्वास करते हैं कि यह साझेदारी हमारे ग्राहकों के हॉस्पिेटिलिटी सेक्टर के साथ जुडऩे के तरीके में एक बड़ा बदलाव लाएगी, उनके ट्रेवल को बढ़ाएगी और जिंदगी भर साथ बनी रहने वाली यादें प्रदान करेगी।??

श्री क्रिस विंटर, वाइस प्रेसिडेंट, इंटरनेशनल मार्केट्स, डायनर्स क्लब इंटरनेशनल ने इस मौके पर कहा कि ??जो कार्डहोल्डर्स ट्रेवल बैनिफिट्स को अच्छे से अपनाते हैं, वे कई सारे ट्रेवल रिवॉर्ड्स और विशेष लाभ प्राप्त कर सकेंगे जिनको डायनर्स क्लब द्वारा भारतीय मार्केट्स और पूरे विश्व में प्रदान किया जाता है। हमारे अद्वितीय पार्टनरशिप मॉडल को काफी लोग पसंद करते हैं और वे इसे तेजी से अपना रहे हैं। दुनिया भर में अपनी मजबूत मौजूदगी के साथ ये प्रोग्राम उन लोगों को लाभान्वित करेगा जो काम और आनंद दोनों के लिए यात्रा करते हैं, साथ ही जो लोग रोजमर्रा के स्थानीय खर्चों के लिए कार्ड का उपयोग करते हैं।??

Related News

Latest News

Global News