×

एसबीआई और टाइटन ने लॉन्च की भारत की पहली संपर्क रहित भुगतान घड़ी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1997

भोपाल: 14 सितंबर 2023। भारत के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) और टाइटन कंपनी ने टाइटन पे नामक घड़ियों के माध्यम से संपर्क रहित भुगतान सेवाएं शुरू करने के लिए साझेदारी की है।

कैसे इस्तेमाल करें?

टाइटन और एसबीआई ने संपर्क रहित भुगतान कार्यक्षमता वाली नई घड़ियों की एक श्रृंखला लॉन्च की है। बैंक द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डालने की आवश्यकता के बिना अपने टाइटन पे घड़ी को संपर्क रहित भुगतान पीओएस मशीनों पर टैप कर सकते हैं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि इन घड़ियों पर भुगतान सुविधा देश में 2 मिलियन से अधिक संपर्क रहित मास्टरकार्ड-सक्षम पीओएस मशीनों पर उपलब्ध होगी।

आप कितना भुगतान कर सकते हैं?

2,000 रुपये तक के भुगतान बिना पिन दर्ज किए किए किए जा सकते हैं। Tappy Technologies द्वारा वॉच स्ट्रैप में एम्बेडेड एक सुरक्षित प्रमाणित नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप विज्ञप्ति के अनुसार, एक मानक संपर्क रहित SBI डेबिट कार्ड की सभी कार्यक्षमताओं को सक्षम बनाता है।

घड़ी की कीमत

घड़ियों के इस विशेष संग्रह में पुरुषों के लिए तीन और महिलाओं के लिए दो स्टाइल शामिल हैं और इनकी कीमत 2,995 रुपये से 5,995 रुपये के बीच है।

Related News

Latest News

Global News