×

इजरायल-फलस्तीन विवाद पर योगी सरकार सख्त, भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ बोलने पर कार्रवाई की चेतावनी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: लखनऊ, उत्तर प्रदेश                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1131

लखनऊ, उत्तर प्रदेश: 13 अक्टूबर 2023। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इजरायल-फलस्तीन विवाद पर भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ बोलने वालों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी संगठन या व्यक्ति के बयान से हिंसा फैलती है, तो ऐसे व्यक्ति या संगठन के खिलाफ कार्रवाई होगी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इजरायल-फलस्तीन विवाद एक अंतरराष्ट्रीय मामला है। भारत सरकार ने इस मामले में अपना स्टैंड स्पष्ट किया है। भारत सरकार ने इजरायल पर हमले की निंदा की है। ऐसे में किसी भी संगठन या व्यक्ति को भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ बोलने का अधिकार नहीं है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में इजरायल के खिलाफ नारे लगाए गए थे। इस मामले की जानकारी मिलने पर उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चिन्हित किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में शांति और सद्भाव का माहौल बना रहे, इसके लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। किसी भी तरह की हिंसा या अशांति बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Latest UP News, UP News, Up News In Hindi, Latest Uttar Pradesh Samachar, यूपी न्यूज़, उ प्र न्यूज़, यूपी समाचार, prativad.com


Related News

Latest News

Global News