×

ओटिस इंडिया ने एलिवेटर्स की जेन 3 नोवा रेंज ऑर्डर करने के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू की

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1279

भोपाल: 30 नवंबर 2023। भारत में बिल्डिंग के मालिक या फैसिलिटी मैनेजर्स अब ओटिस इंडिया के ई-कॉमर्स पोर्टल से डिजिटली कनेक्टेड जेन3 नोवा एलिवेटर को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ओटिस इंडिया ओटिस वर्ल्डवाइड कॉरपोरेशन (NYSE: OTIS) की सहायक कंपनी है। गौरतलब है कि ओटिस वर्ल्डवाइड कॉरपोरेशन एलिवेटर और एस्केलेटर के निर्माण, इंस्‍टॉलेशन और सर्विस के क्षेत्र में दुनिया की मशहूर कंपनी है।

2021 में प्रारंभिक तौर पर एलिवेटर्स की जेन 2? प्राइम रेंज के साथ लॉन्च किया गया पोर्टल //onlinebooking.otis.com पर उपलब्‍ध है। उपभोक्ताओं ने इसकी सुविधा और पारदर्शिता को देखते हुए इसे काफी तेजी से अपनाया है। अब जेन 3 नोवा रेज सीधी बिक्री के लिए पोर्टल पर उपलब्ध है।

ओटिस इंडिया के प्रेसिडेंट सेबी जोसेफ ने कहा, "हम एलिवेटर्स की डायरेक्ट सेल के लिए अपने ई-कामर्स पोर्टल पर जेन3 नोवा रेंज को शामिल कर काफी उत्साहित हैं। जेन 3 एलिवेटर्स ओटिस वन" आईओटी सिस्टम से पावर्ड हैं और उपभोक्ताओं को कई फायदे प्रदान करते हैं। ऑनलाइन बुकिंग की यह पहल अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक और प्रभावी सोल्यूशंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है। हमारा विश्वास है कि इस डिजिटल सफर में उपभोक्ताओं को बेहद अच्छी क्वॉलिटी के एलिवेटर्स मिलेंगे और ओटिस के साथ उनका संपूर्ण अनुभव और बेहतर होगा।"

डिजिटल खूबियों से लैस ओटिस जेन3 प्लेटफॉर्म में ओटिस वन डिजिटल आईओटी प्लेटफॉर्म के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाले जेन 2 एलिवेटर्स का जांचा-परखा डिजाइन भी शामिल किया गया है। जेन 3 एलिवेटर्स में एक कॉम्पैक्ट मशीन, सुविधाजनक राइड के लिए कोटेड स्टील बेल्ट और ऊर्जा बचाने वाली रीजेन ड्राइव? शामिल रहती है, जो ऊर्जा को संरक्षित रखती है। इसके अभाव में ये ऊर्जा नष्ट हो सकती है और ऐसी इलेक्ट्रिसिटी में बदल जाती है, जिसे दूसरे बिल्डिंग सिस्टम इस्तेमाल करते हैं। ओटिस वन सातों दिन 24 घंटे वास्तविक समय में सेहत और परफॉर्मेंस की भी निगरानी करता है। इस सूचना को एकत्र कर उसका विश्लेषण किया जाता है और फौरन पारदर्शिता के साथ यह उपभोक्ताओं तक पहुंच जाती है।

ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म की प्रमुख विशेषताओं में एक यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस शामिल है, जिसमें उपभोक्ता को सहज और बेहतरीन अनुभव मिलता है। उपभोक्ता सुविधा और पारदर्शी प्रक्रिया के तहत सातों दिन 24 घंटे इसकी खरीद करने में सक्षम होते हैं। उपभोक्ता अलग-अलग जरूरतों के आधार पर अपनी पसंद के एलिवेटर्स खरीद सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उपभोक्ता ओटिस की टीम के साथ बातचीत कर सकते हैं। इससे उपभोक्‍ता को बुकिंग कराने के अनुरोध पर तत्काल रेस्पॉन्स मिलता है।

इसकी शुरुआत के लिए, उपभोक्ता //onlinebooking.otis.com पर ऑफिशियल वेबसाइट देख सकते हैं। वहां जाकर उन्हें साइन इन करना होगा और वे अपनी बिल्डिंग की जरूरतों के आधार पर जेन 2 प्राइम और जेन 3 नोवा को चुन सकते हैं और कई आकर्षक विकल्‍पों को खोज सकते हैं। एक बार बुकिंग कंफर्म होने पर ओटिस की समर्पित टीम बाकी सभी जरूरतों का ख्याल रखेगी।

ओटिस इंडिया का ऑनलाइन बुकिंग टूल कंपनी के उपभोक्ता केंद्रित नजरिये पर लगातार कायम रहने का उपकरण है। इससे ओटिस का अपने उपभोक्ताओं को हर संभव उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहने की झलक मिलती है। ओटिस इंडिया ने तकनीकी उन्नति को लगातार अपनाना जारी रखा है। कंपनी ने उपभोक्ताओं को ओटिस ऑनलाइन बुकिंग के जरिये भविष्य की एलिवेटर सेवाओं का अनुभव करने के लिए आमंत्रित किया है।



Join WhatsApp Channel

Related News

Latest News

Global News