×

Infinix Smart 8HD: सेगमेंट का सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन, सिर्फ 6299 रुपये में!

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2162

भोपाल: 15 दिसंबर 2023। इनफिनिक्स, मोबाइल टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में अग्रणी नाम, हाईली एंटीसीपेटेड Infinix Smart 8HD को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित है। स्मार्ट सीरीज़ का नवीनतम सदस्य, Smart 8HD, 6299 रुपये की कीमत के साथ शानदार फीचर्स से लैस है, जो इस सेगमेंट के लिए नए मानक स्थापित कर रहा है और एक बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। यह फोन Flipkart और ऑफलाइन चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Jio यूजर्स ₹3,650* के लाभ भी उठा सकते हैं।

परफॉर्मेंस और एलिगेंस का मनमोहक मिश्रण देने के लिए डिज़ाइन किया गया, Infinix Smart 8HD पिछले स्मार्ट सीरीज़ रिलीज़ के मुकाबले महत्वपूर्ण अपग्रेड पेश करता है। 90Hz रिफ्रेश रेट, 8MP सेल्फी कैमरा और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डायनेमिक एक्सपेंडेबल नॉच फीचर के साथ, Smart 8HD किफायती स्मार्टफोन्स की संभावनाओं को फिर से परिभाषित करता है।

"10 हज़ार से कम वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में फिलहाल इनोवेटिव पेशकशों की कमी है। स्मार्ट 8 सीरीज़ के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य इस सेगमेंट को फिर से परिभाषित करना और प्रीमियम डिज़ाइन और इनोवेटिव फीचर्स के मामले में एक ज़रूरी रिफ्रेश प्रदान करना है। अपने टिम्बर टेक्सचर डिज़ाइन और आइकोनिक कैमरा मॉड्यूल के साथ, Smart 8HD स्टाइलिश स्मार्टफोन चाहने वाले यूजर्स के लिए पसंदीदा विकल्प बनने के लिए तैयार है। इनोवेटिव MAGIC RING फंक्शन यूजर इंटरैक्शन को बढ़ाता है और इस्तेमाल में आसानी को बेहतर बनाता है।"

- श्री अनिश कपूर, सीईओ, इनफिनिक्स इंडिया

स्टाइलिश डिज़ाइन और डायनेमिक फीचर्स

Smart 8HD न केवल पावरहाउस है बल्कि स्टाइलिश डिवाइस भी है। इसमें चार आकर्षक रंगों में उपलब्ध टिम्बर टेक्सचर फिनिश बैक पैनल है, जो प्रीमियम और एर्गोनोमिक डिज़ाइन बनाता है। रिंग फ्लैश और कलर-मैच फ्रेम के साथ आइकोनिक कैमरा मॉड्यूल डिवाइस में एक अलग ही आकर्षण जोड़ता है। यूजर्स की विभिन्न पसंदों को पूरा करने के लिए, Smart 8 HD चार आकर्षक रंग वेरिएंट्स क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में आता है। 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.6-इंच HD+ सनलाइट रेडेबल डिस्प्ले तेज रोशनी में भी बेहतर विज़िबिलिटी सुनिश्चित करता है, जिससे यूजर अनुभव और बढ़ जाता है।

अतिरिक्त सुविधा और सुरक्षा के लिए, Smart 8HD में फेस अनलॉक फंक्शन और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है, जो सेगमेंट में पहली बार है। यह फीचर डिवाइस को तेजी से और आसानी से अनलॉक करने में सक्षम बनाता है, जिससे आपका डेटा सुरक्षित रहता है।

बेहतरीन विज़ुअल अनुभव के लिए 90Hz पंच-होल डिस्प्ले
स्मार्ट 8HD का 90Hz पंच-होल डिस्प्ले एक शानदार विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। यह डायनेमिक नॉच फीचर, जिसे मैजिक रिंग के नाम से जाना जाता है, न केवल डिज़ाइन को आकर्षक बनाता है, बल्कि फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनीमेशन, चार्ज कम्प्लीशन रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसी कार्यक्षमताएं भी जोड़ता है।

बेजोड़ प्रदर्शन और गति
स्मार्ट 8HD आपके स्मार्टफोन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल है, जो इसके पिछले वर्ज़न Smart 7HD के 60Hz रिफ्रेश रेट से काफी बेहतर है। यह नवाचार स्मूथ स्क्रॉलिंग, अधिक रिस्पॉन्सिव टच इंटरैक्शन और कुल मिलाकर बेहतर विज़ुअल अनुभव सुनिश्चित करता है।

कुशल UniSOC T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित, स्मार्ट 8HD 230K+ के AnTuTu स्कोर के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन का वादा करता है। 6GB तक RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 2TB तक बढ़ाई जा सकती है) के साथ, यूजर्स आसानी से मल्टीटास्क कर सकते हैं, अधिक फोटो, वीडियो और ऐप्स स्टोर कर सकते हैं और एक निर्बाध और रिस्पॉन्सिव यूजर अनुभव का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस में UFS 2.2 फास्ट स्टोरेज भी शामिल है।

क्रांतिकारी कैमरा क्षमताएं

Infinix Smart 8HD में 13MP डुअल AI कैमरा और क्वाड LED रिंग फ्लैश के साथ एक प्रभावशाली कैमरा सिस्टम है, जो आपको विभिन्न प्रकाश स्थितियों में शानदार तस्वीरें लेने की अनुमति देता है। साथ ही, स्मार्ट 8HD में 8MP का सेल्फी कैमरा LED फ्लैश के साथ शामिल किया गया है, जो स्मार्ट 7HD में 5MP कैमरे से काफी बेहतर है। यह एन्हांस्ड सेल्फी कैमरा सुनिश्चित करता है कि आपके सेल्फ़-पोर्ट्रेट कम रोशनी में भी क्रिस्प, क्लियर और विस्तृत हों।

अनुकूलित प्रदर्शन और बैटरी लाइफ
स्मार्ट 8HD Android 13 Go पर नवीनतम XOS 13 वर्ज़न के साथ चलता है, जो एक स्मूथ और सहज यूजर इंटरफेस सुनिश्चित करता है। यह बेहतर प्रदर्शन के लिए अनुकूलित है, जिससे आप डिमांडिंग ऐप्स और गेम के साथ भी lag-free अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

आपको दिन भर ऊर्जावान बनाए रखने के लिए, स्मार्ट 8HD 5000mAh की बैटरी से लैस है। Type-C चार्जिंग और Power Marathon तकनीक के साथ, आप बार-बार रिचार्ज किए बिना विस्तारित उपयोग का आनंद ले सकते हैं।

Related News

Latest News

Global News