×

शाओमी की पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 जल्द ही लॉन्च होगी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 3342

भोपाल: शाओमी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 का टीज़र जारी किया है।
कार एक सेडान है और इसमें शाओमी का HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।
कार का ट्रायल प्रोडक्शन किया जा रहा है और इसे अगले कुछ महीनों में चीन में लॉन्च किया जा सकता है।

29 दिसंबर 2023। चीनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 का टीज़र जारी किया है। कार एक सेडान है और इसमें शाओमी का HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। कार का डिज़ाइन काफी लुभावना है और इसमें मिशेलिन टायर और अलॉय व्हील दिए गए हैं। कार के साइड व्यू मिरर में अमेरिकी EV मेकर टेस्ला के मॉडल S के जैसा कैमरा दिख रहा है।

शाओमी ने SU7 के बारे में किसी टेक्निकल स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि कार का ट्रायल प्रोडक्शन किया जा रहा है और इसे अगले कुछ महीनों में चीन में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी प्राइसिंग का भी पता नहीं चला है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि यह उम्मीद से बेहतर होगी।

पिछले कुछ वर्षों में EV की बिक्री तेजी से बढ़ी है। बहुत सी ऑटोमोबाइल कंपनियां इस सेगमेंट में अपने मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। शाओमी भी इस सेगमेंट में एक बड़ी खिलाड़ी बनने की योजना बना रही है।

उम्मीदें:
शाओमी की पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 से काफी उम्मीदें हैं। कंपनी ने इस कार में कई उन्नत फीचर्स और तकनीकों का इस्तेमाल करने का वादा किया है। अगर कार इन अपेक्षाओं पर खरी उतरती है, तो यह बाजार में एक बड़ी हिट हो सकती है।

शाओमी की पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 एक महत्वपूर्ण उत्पाद है। यह कंपनी के लिए एक नए बाजार में प्रवेश का अवसर प्रदान करता है। अगर कार सफल होती है, तो यह शाओमी को एक प्रमुख EV निर्माता बनने में मदद कर सकती है।

Related News

Latest News

Global News