×

आईआईएफटी ने नए साल का जश्न 'दिलों की रानी' का आयोजन किया

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1167

भोपाल: विजेताओं ने अपने व्यक्तित्व और बुद्धिमत्ता से निर्णायकों को प्रभावित किया।

2 जनवरी 2024। इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (आईआईएफटी) ने सोमवार को 'दिलों की रानी' थीम पर नए साल की पार्टी का आयोजन किया। एमपी नगर और कोह-ए-फिजा (आईआईएफटी) सेंटर के फैशन डिजाइनिंग, इंटीरियर डिजाइनिंग, टेक्सटाइल डिजाइनिंग और फाइन आर्ट्स के लगभग 175 छात्र पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में स्टूडेंट्स लाल, काले और सफेद ड्रेस में नजर आए। उन्होंने डांस, रैंप वॉक और मनोरंजक गेम्स आदि का लुत्फ उठाया।

पार्टी को पूरी तरह से रॉकिंग और दिलचस्प बनाने के लिए इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने ग्रुप डांस किया. इसके अलावा विद्यार्थियों ने कई मनोरंजक खेल खेले। मुख्य आकर्षण 'क्वीन ऑफ आईआईएफटी', 'मिस ईव' और 'गॉर्जियस दिवा' के खिताब में सभी छात्रों की भागीदारी थी। प्रतियोगियों को तीन मानदंडों पर परखा गया और फाइनलिस्ट का चयन किया गया।

पहले राउंड में सभी को रैंप पर चलकर क्रिएटिव तरीके से अपना परिचय देना था। दूसरा राउंड प्रश्न और उत्तर राउंड था, जिसमें फाइनलिस्ट को एक प्रश्न दिया गया और इन उत्तरों के आधार पर उन्हें फाइनल राउंड के लिए चुना गया। तीसरा और अंतिम राउंड टैलेंट राउंड था जहां उन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करना था और फिर दिए गए विषय पर अपने विचार व्यक्त करने थे। विजेताओं ने अपने व्यक्तित्व और बुद्धिमत्ता से निर्णायकों को प्रभावित किया।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News