×

सनी लियोन ने खोला पागल लड़की रेस्टोरेंट "चिका लोका"

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1142

भोपाल: 23 फरवरी 2024। मशहूर अभिनेत्री और उद्यमी सनी लियोन ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ मिलकर नोएडा में "चिका लोका" नामक रेस्टोरेंट खोलकर पाक जगत में कदम रखा है। यह 7,000 वर्ग फुट का रेस्टोरेंट जीवंत माहौल और स्वादिष्ट व्यंजनों का वादा करता है, जो सनी की विविध यात्राओं और व्यक्तिगत पसंद से प्रेरित है।

"चिका लोका", जिसका अर्थ "पागल लड़की" होता है, सनी के व्यक्तित्व का सार पेश करता है। दो मंजिला जगह एक आकर्षक बैंगनी थीम से सजी है, जिसमें वाइन रंग के पर्दे, लैवेंडर के फूल और परिवेशी रोशनी हैं। पहली मंजिल पर एक आकर्षक काली दीवार है, जिस पर सनी के विभिन्न पोशाकों में ब्लैक-एंड-वाइट चित्र बने हुए हैं, जो ग्लैमर और जिज्ञासा का स्पर्श देते हैं।

मेन्यू साहसी स्वाद के लिए बनाया गया है, जिसमें आधुनिक भारतीय, एशियाई, यूरोपीय और इतालवी व्यंजनों का स्वादिष्ट मिश्रण पेश किया गया है। चाहे आप आरामदायक पंजाबी व्यंजनों के शौकीन हों, मेक्सिको के मुंह में पानी लाने वाले टैको या सुंदर सुशी का आनंद लेना चाहते हों, चिका लोका में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। व्यंजनों को सनी के व्यक्तिगत अनुभवों से प्रेरित बताया जाता है, जो उनके भोजन और यात्रा के प्रति प्रेम को दर्शाता है।

रेस्टोरेंट सिर्फ स्वादिष्ट भोजन से ज्यादा है। एक समर्पित प्रदर्शन मंच लाइव मनोरंजन का वादा करता है, जो जीवंत वातावरण में चार चांद लगाता है। एक अच्छी तरह से सुसज्जित कॉकटेल बार यह सुनिश्चित करता है कि मेहमान अपने भोजन का आनंद पूरी तरह से ले सकें। ताजी हवा का आनंद लेने के लिए एक विशाल छत शानदार दृश्य पेश करती है, जो बाहरी भोजन के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है।

अपने नए उद्यम के बारे में बात करते हुए, लियोन ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "चिका लोका सिर्फ एक रेस्टोरेंट नहीं है; यह मेरे व्यक्तित्व का विस्तार और अच्छे भोजन, संगीत और मनोरंजन के प्रति मेरे प्यार का प्रतिबिंब है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं चाहता हूँ कि लोग यहाँ आकर यादें बनाएँ, मस्ती करें और कुछ नया और अनोखा अनुभव करें।"

अपने जीवंत माहौल, विविध मेन्यू और मनोरंजन पर ध्यान देने के साथ, चिका लोका नोएडा में एक लोकप्रिय गंतव्य बनने के लिए तैयार है, जो स्थानीय लोगों और अनोखा भोजन अनुभव चाहने वाले आगंतुकों दोनों को आकर्षित करेगा। चाहे आप सनी लियोन के प्रशंसक हों या बस एक स्वादिष्ट और रोमांचक पाक साहसिक कार्य की तलाश में हों, चिका लोका निश्चित रूप से देखने लायक है।

Related News

Latest News

Global News