×

बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियां जो नशे की लत में कर चुकी हैं हदें पर

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2240

भोपाल: 1 मार्च 2024। हम अक्सर बॉलीवुड के चमकते सितारों और विवादों से भरी उनकी जिंदगी के बारे में सुनते हैं। टीवी की दुनिया में कई सितारे ऐसे हैं जो अपनी अलग पहचान रखते हैं, अगर उनकी असल जिंदगी में जाएं तो उनकी जिंदगी काफी अलग नजर आती है। वह अपनी जिंदगी से इतने परेशान हैं कि कोई नशे में धुत्त हो जाता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में हुए खुलासे कुछ यही कहते हैं।

बॉलीवुड चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया है, जहां सितारों की जिंदगी हमेशा चर्चा में रहती है। लेकिन इस चकाचौंध के पीछे कई सितारे अपनी निजी जिंदगी में नशे की लत से जूझ रहे हैं। आज हम आपको ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी नशे की लत ने खलबली मचा दी थी।

1. मनीषा कोइराला: मनीषा कोइराला का बॉलीवुड करियर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। फिल्मों में मिली असफलता और निजी जिंदगी की परेशानियों से जूझते हुए उन्होंने नशे का सहारा लिया। मनीषा अक्सर नशे में पार्टियों में नजर आती थीं।

2. अमीषा पटेल: 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली अमीषा पटेल कुछ समय बाद फ्लॉप हो गईं। इसके बाद उन्होंने सिगरेट, शराब और ड्रग्स का सहारा लिया। उन्हें कई पार्टियों में ड्रग्स लेते हुए देखा गया।

3. रानी मुखर्जी: रानी मुखर्जी सिगरेट पीना स्वीकार करती हैं और इसे पेट में खाना पचाने में मददगार मानती हैं।

4. करीना कपूर: करीना कपूर अक्सर नशे में पार्टियों में हंगामा करती नजर आती थीं।

5. विद्या बालन: विद्या बालन शराब पीने की लत से जूझ रही हैं।

6. कंगना रनौत: कंगना रनौत शराब, सिगरेट और ड्रग्स की लत से जूझ रही हैं। उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि वे ड्रग एडिक्ट थीं।

यह खबर बॉलीवुड के सितारों की चकाचौंध भरी जिंदगी के पीछे छिपे हुए अंधेरे पक्ष को उजागर करती है। नशे की लत एक गंभीर समस्या है, जिससे बचने के लिए सितारों को प्रेरणा लेनी चाहिए और युवाओं के लिए आदर्श बनना चाहिए।

Related News

Latest News

Global News