×

24 साल की चाची ने 16 साल की भतीजी से शादी की, उसके साथ भागी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1436

भोपाल: परिवार की शिकायत के बाद दोनों को ढूंढ लिया गया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

2 अप्रैल 2024। घटनाओं के एक विचित्र मोड़ में, मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक 24 वर्षीय विवाहित महिला ने अपनी 16 वर्षीय भतीजी से दोबारा शादी की। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने बेहतर जिंदगी का झांसा देकर नाबालिग लड़की को रिश्ते में फंसाया और ठग भाग गया।

परिवार की शिकायत के बाद दोनों को ढूंढ लिया गया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी महिला के कई समलैंगिक संबंध थे
जो बात इस मामले को और भी चौंकाने वाली बनाती है वह यह रहस्योद्घाटन है कि आरोपी कथित तौर पर एक आदमी के साथ अपनी पहली शादी से पहले कई अन्य महिलाओं के साथ इसी तरह के समलैंगिक संबंधों में शामिल थी।

स्थानीय पुलिस ने दावा किया कि कम से कम आठ से दस ऐसे रिश्ते सामने आए हैं, जो हेरफेर और दुर्व्यवहार की परेशान करने वाली तस्वीर पेश करते हैं।

पुलिस ने चाची को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। खरगोन शहर इन खुलासों के सदमे से जूझ रहा है, कई निवासी आंटी की हरकतों पर अविश्वास और आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

पति पत्नी की कामुकता से अनजान
यह परेशान करने वाली गाथा तब सामने आई जब भतीजी और महिला के परिवार ने उनके बेवजह गायब होने पर ध्यान दिया, जिससे इस विचित्र घटना का चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

परिजनों के मुताबिक, चाची का अपनी भतीजी के साथ पिछले कुछ समय से अवैध संबंध चल रहा था। उसने नाबालिग को बेहतर जिंदगी का वादा कर अपने जाल में फंसाया और उससे जबरन शादी कर ली। आरोपी महिला का पति अपनी पत्नी की कामुकता से अनजान था।

बरूद पुलिस ने हमें बताया कि एक 24 वर्षीय विवाहित महिला को अपनी भतीजी से शादी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह महिला अन्य महिलाओं के साथ भी रिश्ते में रह चुकी है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खरीदारी के बहाने चाची भतीजी के साथ भाग गई।
पुलिस ने हमें बताया कि आरोपी ने करीब एक साल पहले खरगोन के उमरखली गांव के एक व्यक्ति से शादी की थी। कुछ दिन बाद वह उसकी 16 वर्षीय भतीजी को बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बनाने लगी। एक महीने पहले वह उसे खरीदारी के बहाने खरगोन शहर ले गई, लेकिन फिर कभी नहीं लौटी।

इसके बाद, परिवार के सदस्यों ने दोनों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस को उनके ठिकाने की जानकारी मिली। पुलिस ने पीथमपुर के धार जिले के सागरकुटी से एक महिला और एक नाबालिग को बरामद कर हिरासत में ले लिया है।

पूछताछ के दौरान कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक होटल में शादी की और बाद में साथ रहने लगे। अपनी आजीविका कमाने के लिए आरोपी महिला जूते-चप्पल बेचती थी।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related News

Latest News

Global News