×

भोपाल: छात्रा के साथ आफिस में छेडछाड़ की और जान से मारने की धमकी दीं, आफिस बंद, आरोपी फरार

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2041

भोपाल: 6 अप्रैल 2024। नूतन कालेज की एमकाम की छात्रा को फिनटेक ऐडू मेटो प्जाला में कांउसलर का कार्य करने वाली छात्रा के साथ वहा काम करने वाले सत्यम त्रिपाठी ने केबिन में आकर बुरी नियत से मुहं दबाकर छेडछाड़ की और धमकी देतें हुए कहा की किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।

नूतन कॉलेज की एमकॉम की छात्रा को फिनटेक एडू मेटो प्जाला जो कंपनी में काउंसलर के रूप में कार्यरत है, काम करते समय सत्यम त्रिपाठी नामक व्यक्ति ने केबिन में आकर छेड़छाड़ की और जान से मारने की धमकी दी। धमकी देते हुए सत्यम त्रिपाठी ने कहां की मेरे चाचा सुनील त्रिपाठी पत्रकार है और मेरे बहुत संबंध हैं मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकतें और चाचा की मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव के साथ फोटो दिखाकर मानसिक दबाव बनाया।

आरोपी ने काम सिखाने के बहाने छात्रा का फोन भी लिया करता था और उसके मोबाइल से अपने मोबाइल पर मैसेज भेजता था। छात्रा ने थाना हबीबगंज में आरोपी के खिलाफ धारा 354 और 506 के तहत FIR दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची, लेकिन वह फरार हो गया है।

घटना का विवरण:
छात्रा फिनटेक एडू मेटो प्जाला में काउंसलर के रूप में काम करती है।
5 अप्रैल 2024 को, सत्यम त्रिपाठी ने छात्रा को केबिन में बुलाया।
त्रिपाठी ने छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार किया और उसे जान से मारने की धमकी दी।
छात्रा ने थाना हबीबगंज में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
यह घटना महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों का एक चिंताजनक उदाहरण है। छात्राओं को सुरक्षित वातावरण में काम करने का अधिकार है। ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि अन्य महिलाओं को इस तरह के अपराधों का सामना न करना पड़े।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News