×

टैली सोल्युशन्स ने किया 'एमएसएमई ऑनर्स' के चौथे संस्करण का अनावरण, उद्यमिता की उत्कृष्टता का जश्न मनाने की तैयारी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1347

भोपाल: 9 मई 2024। सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट इंडस्ट्री में अग्रणी टैली सोल्युशन्स, जो पिछले तीन दशकों से छोटे एवं मध्यम उद्यमों को बिज़नेस मैनेजमेन्ट सोल्युशन उपलब्ध करा रहा है, ने अपनी फ्लैगशिप सालाना प्रॉपर्टी ?एमएसएमई ऑनर्स? के चौथे संस्करण की घोषणा की है। तीन सालों की शानदार सफलता के बाद टैली की पहल एमएसएमई ऑनर्स उभरते उद्यमियों को सम्मानित करती है, जिन्होंने विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में एमएसएमई सिस्टम के विकास में योगदान दिया हो।

टैली सॉल्यूशंस ने एमएसएमई ऑनर्स के चौथे संस्करण की घोषणा की

सभी बिज़नसेज़ जिनका सालाना टर्नओवर रु 250 करोड़ से कम हो और जिनके पास वैद्य जीएसटी नंबर हो, वे इसमें हिस्सा ले सकते हैं। 31 मई तक बिज़नसेज़ Tally Salutes Small & Medium Businesses | International MSME Day 2024 (tallysolutions.com) पर जाकर अपना नामांकन भर सकते हैं अथवा कोई भी व्यक्ति किसी अन्य बिज़नेस को भी नामांकित कर सकता है।

पिछले तीन संस्करणों में ?एमएसएमई ऑनर्स? के लिए 100 शहरों से तकरीबन 8000 नामांकन मिले, जिनमें से लगभग 1000 प्रविष्टियां महिलाओं द्वारा संचालित उद्यमों की थीं। उम्मीद की जा रही है कि चौथे संस्करण के लिए एमएसएमई मालिकों से लगभग 10,000 नामांकन प्राप्त होंगे और विजेताओं को इंटरनेशनल एमएसएमई डे यानि 27 जून 2024 को सम्मानित किया जाएगा। भारत के अलावा इस पहल के लिए अन्य क्षेत्रों जैसे संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी अरब गणराज्य, बांग्लादेश, नेपाल और केन्या से भी भागीदारों को आमंत्रित किया जाएगा। एमएसएमई ऑनर्स 2024 में निम्नलिखित श्रेणियां हैंः

वंडर वुमेनः ये पुरस्कार उन महिला उद्यमियों को दिए जाएंगे जिन्होंने सभी चुनौतियों का सामना कर अपना बिज़नेस स्थापित किया और दूसरों को भी प्रेरित किया है।

बिज़नेस मास्ट्रोः ये पुरस्कार उन अनुभवी प्रोफेशनल्स को दिए जाएंगे जिन्होंने अपनी दृढ़ता और विशेषज्ञता के साथ महत्वाकांक्षी उद्यमियों को मार्गदर्शन दिया है और सफलता का मार्ग प्रशस्त किया है।

न्यू जैन आइकनः ये पुरस्कार उन स्टार्ट-अप्स को दिए जाएंगे जिन्होंने डायनामिक लीडर्स के रूप में काम करते हुए सदियों पुरानी चुनौतियों के लिए आधुनिक समाधान पेश किए और विकास के नए मार्ग प्रशस्त किए।

टेक ट्रांसफॉर्मरः इस श्रेणी के तहत उन बिज़नसेज़ को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं डिजिटल टूल्स को अपनाकर अपने संचालन में दक्षता और प्रभाविता हासिल की है।

चैम्पियन ऑफ कॉज़ः ये पुरस्कार उन चैम्पियनों को दिए जाएंगे जो एमएसएमई के विश्वस्तरीय कल्याण को प्राथमिकता देते हैं और बिज़नेस के लिए अधिक स्थायी एवं समावेशी वातावरण के निर्माण में योगदान देते हैं।

इस पहल पर बात करते हुए मिस जयति सिंह, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, टैली सोल्युशन्स ने कहा, ??हमें ?एमएसएमई ऑनर्स? के चौथे संस्करण की घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, हम एमएसएमई की अनूठी कहानियों को सबके सामने लाना चाहते हैं, फिर चाहे वे किसी भी आकार, भौगोलिक क्षेत्र या किसी भी तरह के बिज़नेस से ताल्लुक रखते हों। पिछले सालों के दौरान हमने एमएसएमई सिस्टम को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयास किए हैं। यह पहल इसी दिशा में हमारा एक कदम है जो हमारे प्रयासों और इन बिज़नसेज़ के योगदान का जश्न मनाता है, हाइपर-लोकल स्तर पर उनके इनोवेशन और विकास की कहानियों को साझा कर दूसरों को भी प्रेरित करता है। हमने अपने सभी संस्करणों में भारत, यूएई, केएसए, बांग्लादेश, नेपाल, इंडोनेशिया और पश्चिम अफ्रीका से तकरीबन 400 विजेताओं को सम्मानित किया है और उम्मीद है कि इस साल भी हमें बड़ी संख्या में प्रविष्टियां मिलेंगी।?"

नामांकनों का मूल्यांकन दिग्गजों के पैनल द्वारा किया जाएा, जिसमें टेक्नोलॉजी, एमएसएमई डोमेन और मीडिया के विशेषज्ञ शामिल होंगे।

टैली सोल्युशन्स के बारे में
टैली सोल्युशन्स प्राइवेट लिमिटेड बिज़नेस सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट्स इंडस्ट्री में अग्रणी है। 1986 में अपनी शुरूआत के बाद से टैली के सिंपल और पावरफुल प्रोडक्ट्स बिज़नसेज़ के संचालन के तरीके में बड़ा बदलाव लेकर आए हैं। लगातार 3 दशकों से भी अधिक समय से आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराते हुए टैली बेजोड़ इनोवेशन और लीडरशिप का पर्याय बन चुका है। दुनिया भर में 2.5 मिलियन से अधिक कस्टमर लाइसेंसेज़ को एक्टिवेट करने के बाद यह 100 से अधिक देशों में 7 मिलियन से अधिक यूज़र्स को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। ब्राण्ड देश के सबसे बड़े पार्टनर इकोसिस्टम्स में से एक है। कंपनी के साथ 28,000 से अधिक पार्टनर्स सीधे जुड़े हुए हैं जो कस्टमर्स को सहज एवं संतोषजनक अनुभव प्रदान करते हैं।

Related News

Latest News

Global News