×

टीवी एंकर ने लाइव न्यूज़ शो के दौरान मक्खी को निगला ताकि समाचार में रुकावट न हों

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 440

भोपाल: 30 मई 2024। जब मक्खी उसके मुँह के करीब गई, तो वह अचानक मुंह में चली गई, जिसके साथ ही वेल्च के चेहरे पर घृणा की प्रतिक्रिया हुई, जिससे लगा कि उसने समाचार कवरेज में किसी भी रुकावट से बचने के लिए कीट को निगल लिया है।

बोस्टन: वैनेसा वेल्च नामक एक न्यूज़ एंकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी, तभी एक मक्खी ने उसका ध्यान भटकाने की कोशिश की। लाइव टेलीकास्ट में दिखाया गया कि जब अमेरिकी पत्रकार कैमरे के सामने समाचार की सुर्खियाँ पढ़ रही थी, तभी कीट उसके चेहरे पर उड़कर उसकी आँखों के नीचे बैठ गया और उसके होठों के करीब आ गया। जब वह लगातार दर्शकों को समाचार अपडेट दे रही थी, तो ऐसा लगा कि मक्खी उसके मुँह में चली गई। जब मक्खी उसके मुँह के करीब गई, तो वह अचानक चली गई, जिसके साथ ही वेल्च के चेहरे पर घृणा की प्रतिक्रिया हुई, जिससे लगा कि उसने समाचार कवरेज में किसी भी रुकावट से बचने के लिए मक्खी को निगल लिया है।

यह घटना बोस्टन 25 न्यूज़ पर हुई, जिसे पहले फ़ॉक्स 25 के नाम से जाना जाता था। वीडियो में महिला एंकर को एक क्रोधित चेहरा बनाते हुए दिखाया गया है, जब मक्खी उसकी आंख के क्षेत्र से उसके मुंह में चली गई। नेटिज़ेंस ने पत्रकार की खबर देने के संबंधित हिस्से को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया और कैप्शन दिया, "वैनेसा वेल्च ने एक मक्खी को निगल लिया जो उसके मुंह में उड़ गई..."



शुरू में, वीडियो में कीट को उसकी आंख के पास घूमते हुए दिखाया गया था। असहज महसूस करने के बावजूद, वह कैमरे पर खबर प्रसारित करने में कामयाब रही। उसने उसे दूर भगाने के लिए अपनी आँखें थोड़ी झपकाईं, लेकिन तभी वह नीचे आ गई। जब वह बोल रही थी, तब कीट उसके मुंह के करीब गया, उसने खुद को शांत रखने की कोशिश की। ऐसा लगा जैसे उसने उसे निगल लिया और शो जारी रखा जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।

लोगों ने उस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें दावा किया गया था कि लाइव टेलीकास्ट के दौरान अमेरिकी पत्रकार ने एक मक्खी खा ली। जहाँ कुछ लोगों ने निर्बाध समाचार प्रदान करने के लिए उसके पेशेवर रवैये की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने उसे बुरा कहा। एक यूजर ने जवाब में लिखा, "यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे खराब चीजों में से एक है", जबकि दूसरे ने कहा, "यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे खराब चीजों में से एक है।"

Related News

Latest News

Global News