×

मिस्टर एंड मिसेज़ माही: क्रिकेट, प्रेम और सपनों का मिश्रण

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1458

भोपाल: 1 जून 2024। कहानी: 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' मही (जाह्नवी कपूर) और माही (राजकुमार राव) नामक एक युवा जोड़े की कहानी है, जिनका जीवन क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमता है। मही एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर है, जो भारतीय टीम में जगह बनाने का सपना देखती है, जबकि माही उसका पति है जो हमेशा उसका समर्थन करता है।

अभिनय: राजकुमार राव ने हमेशा की तरह दमदार अभिनय किया है। उन्होंने माही के किरदार में एक पति और प्रेमी की भावनाओं को बखूबी निभाया है। जाह्नवी कपूर ने भी मही के किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर की चुनौतियों और संघर्षों को बखूबी पेश किया है।

निर्देशन: शरण शर्मा ने फिल्म का निर्देशन संभाला है। उन्होंने क्रिकेट के खेल और वैवाहिक जीवन के उतार-चढ़ाव को बारीकी से दर्शाया है।

संगीत: फिल्म का संगीत अच्छा है और कहानी के साथ तालमेल बैठाता है।

कुल मिलाकर: 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' एक प्रेरणादायक फिल्म है जो क्रिकेट, प्रेम और सपनों के महत्व को दर्शाती है। यह उन लोगों के लिए जरूर देखी जानी चाहिए जो क्रिकेट पसंद करते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित होना चाहते हैं।

कुछ खामियां: फिल्म की कहानी थोड़ी धीमी है और कुछ जगहों पर predictable लग सकती है।
क्रिकेट के मैदान के दृश्य थोड़े कम प्रभावशाली हैं।

निष्कर्ष: 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' एक अच्छी फिल्म है जो आपको मनोरंजन और प्रेरणा देगी।

रेटिंग: 3.5/5

यह फिल्म उन लोगों के लिए: जो क्रिकेट पसंद करते हैं
जो प्रेम कहानियां पसंद करते हैं
जो प्रेरक फिल्में देखना पसंद करते हैं

Related News

Latest News

Global News