×

चंदू चैंपियन: जज्बा और जुनून से भरपूर कहानी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1476

भोपाल: 14 जून 2024। "चंदू चैंपियन" भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की प्रेरणादायक जिंदगी पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

कहानी का दमदार दांव
फिल्म की कहानी बचपन से पहलवान बनने का सपना देखने वाले चंदू (मुरलीकांत) के इर्द-गिर्द घूमती है। किस्मत उसे पहलवानी से बॉक्सिंग की तरफ ले जाती है, और फिर सेना में शामिल होने के बाद एक हादसा उसकी ज़िंदगी बदल देता है। मगर हार मानने वालों में से नहीं, चंदू जिंदगी की इस चुनौती को भी जीत लेने का ठान लेता है। फिल्म यही जुनून और खेल के प्रति जुनून को दिखाती है।

कार्तिक आर्यन का दमदार अभिनय
कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर का किरदार बखूबी निभाया है। उनकी मेहनत उनके ट्रांसफॉर्मेशन और शानदार अभिनय में साफ झलकती है। विजय राज, सहायक कलाकारों और श्रेयस तलपड़े ने भी अपने किरदारों के साथ न्याय किया है।

कुछ कमियां भी हैं
कहानी में कहीं-कहीं पर कुछ फिल्मी टच देखने को मिलते हैं, जो कहानी के प्रभाव को थोड़ा कम करते हैं। फिल्म में मुरलीकांत के परिवार को थोड़ा और दिखाया जा सकता था।

कुल मिलाकर
"चंदू चैंपियन" एक प्रेरणादायक फिल्म है। कार्तिक आर्यन की शानदार एक्टिंग, दमदार डायरेक्शन और कहानी का जोश आपको थिएटर से बाहर निकलने के बाद भी जज्बा से भरपूर कर देती है। यह फिल्म उन सभी के लिए है जो जिंदगी में कुछ कर दिखाने का सपना देखते हैं।

देखें या ना देखें?
बिल्कुल देखें! यह फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और जीवन में संघर्ष करने की प्रेरणा देगी।

Related News

Latest News

Global News