×

विवादों में जुनैद खान की 'महाराज', मुरैना में हुआ फिल्म का विरोध, मेकर्स को चेतावनी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1150

भोपाल: 20 जून 2024। जुनैद खान की आगामी फिल्म 'महाराज' ने रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। मुरैना में स्थानीय लोगों और संगठनों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया है और मेकर्स को चेतावनी दी है।

प्रदर्शनकारियों का दावा है कि 'महाराज' फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, जिससे उनकी धार्मिक और सांस्कृतिक भावनाएं आहत हुई हैं। प्रदर्शनकारियों ने मेकर्स से फिल्म के विवादास्पद हिस्सों को हटाने की मांग की है।

मुरैना में विरोध प्रदर्शन के दौरान, प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और फिल्म के पोस्टरों को जलाया। विरोध करने वालों का कहना है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो वे फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएंगे।

फिल्म 'महाराज' के निर्माता और निर्देशक ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि फिल्म की टीम बातचीत के लिए तैयार है और वे इस विवाद को सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाना चाहते हैं।

जुनैद खान, जो इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान के बेटे हैं। 'महाराज' उनकी डेब्यू फिल्म है, और इस फिल्म से जुनैद खान को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया है, जिन्होंने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं।

फिल्म 'महाराज' की कहानी 1800 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह एक सामाजिक और ऐतिहासिक ड्रामा है। फिल्म में जुनैद खान के अलावा, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री साई पल्लवी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

इस विवाद ने फिल्म की रिलीज पर अनिश्चितता पैदा कर दी है, जबकि दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब देखना होगा कि मेकर्स और प्रदर्शनकारियों के बीच इस मुद्दे का समाधान कैसे होता है।

Related News

Latest News

Global News