×

अतीक को सजाः कोई गुंडा-माफिया अब बच नहीं पाएगा, योगी के मंत्री ब्रजेश पाठक, केशव और स्वतंत्र देव की दो टूक

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 635

Bhopal: 28 मार्च 2023। सजा को योगी सरकार के मंत्री अपनी उपलब्धि मान रहे हैं। यूपी की भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कोई माफिया बच नहीं पाएगा।

अतीक अहमद को मंगलवार को उमेश पाल अपहरण के मामले में उम्रकैद की सजा सुना दी गई। माफिया अतीक अहमद को किसी मामले में यह पहली सजा सुनाई गई है। सजा को योगी सरकार के मंत्री अपनी उपलब्धि मान रहे हैं। यूपी की भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कोई माफिया बच नहीं पाएगा। सभी सजा दिलाने के लिए
सरकार कड़ी पैरवी कर रही है।

ब्रजेश पाठक ने कहा कि जो भी अपराधी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। अभियोजन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अपराधियों के खिलाफ इतनी कड़ी पैरवी करिए कि वो जेल से बाहर न आ पाएं। उन्हें कोर्ट के माध्यम से अधिक से अधिक दंड दिलवाया जाए। एक सवाल पर कहा कि हमारी सरकार सुचिता और पारदर्शिता के साथ एक-एक अपराधी के खिलाफ कड़ी पैरवी कर रही है। इसके दम पर उन्हें कानून की कड़ी सजा मिलेगी। अतीक अहमद जैसे दुर्गांत अपराधी को न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

वहीं, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी का माहौल अपराध करने वालों को क़ानून के तहत सजा दिलाने का बन चुका है। केशव ने कहा कि प्रयागराज की कोर्ट से अतीक अहमद और अन्य को उम्रक़ैद की सजा का स्वागत है। कोई अपराधी क़ानून से न बड़ा है न बच सकता है।
कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अतीक अहमद की सजा पर कहा कि ऐसे गुंडे-माफियाओं पर योगी सरकार में कार्रवाई होती रहेगी। योगी शासनकाल में कोई गुंडा माफिया नहीं बचने वाला है। सभी दोषियों के ऊपर कार्रवाई होगी। प्रदेश में कानून का शासन है।

स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार को वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे थे। उन्होंने अनौपचारिक बातचीत में सपा-बसपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उनकी सरकार प्रदेश भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के लिए जाना जाता था। प्रदेश में लोगों की अब सोच बदल गई है। उत्तर प्रदेश विकास के नाम से जाना जाता है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मोदी-योगी सरकार में गरीबों और आदिवासियों को सम्मान मिल रहा है। आजादी के 70 साल बाद आदिवासियों के बैंक अकाउंट और पक्के मकान तक नहीं हुए। अब आदिवासी और शोषित वंचित कह सकते हैं कि हमारे मकान भी पक्के हैं।



Latest UP News, UP News, Up News In Hindi, Latest Uttar Pradesh Samachar, यूपी न्यूज़, उ प्र न्यूज़, यूपी समाचार, prativad.com


Related News

Latest News

Global News