×

उत्तराखंड की मिस दीपाली चंद्रा बनी मिस हिमालय वर्ल्डवाइड -2023 की विजेता

Location: नई दिल्ली                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1601

नई दिल्ली: दलाई लामा जी का पोस्टर के माध्यम से अभिनंदन किया गया
अमन गाँधी फ़िल्म प्रोडक्शन्स के निर्माता निर्देशक डॉ. महेश यादव (अमन गाँधी ) द्वारा नई दिल्ली के YMCA ऑडिटोरियम में मिस भारत 2023 प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें उत्तराखंड नैनीताल की बेटी मिस दीपाली चंद्रा ने मिस हिमालय वर्ल्डवाइड - 2023 का ताज अपने नाम किया।
मिस हिमालय वर्ल्डवाइड की विजेता मिस दीपाली चंद्रा अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार और अमन गाँधी फ़िल्म प्रोडक्शन्स को देती हैं और डॉ. महेश यादव (अमन गांधी) को धन्यवाद देती है कि जो उन्होंने इतना बड़ा प्लेटफार्म दिया जिस पर उन्हें मिस हिमालय वर्ल्डवाइड जैसे गरिमामय टाइटल जितने का अवसर मिला, मिस दीपाली चंद्रा नैनीताल उत्तराखंड की रहने वाली हैं बचपन से ही मॉडलिंग,नृत्य और फ़िल्म जगत में कदम रखना चाहती हैं, मिस दीपाली ने श्रीराम सेंट्रल कल्चर मंडी हाउस से फ़िल्म मेकिंग का भी कोर्स किया हैं , भविष्य में एक्टिंग, मॉडलिंग और नृत्य कला को अपना कैरियर बनाना चाहती हैं।

10 मई को मिस भारत 2023 प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि व जूरी मेम्बेर्स राजसभा सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजमणि पटेल,तिब्बती पार्लियामेंट के पूर्व उप स्पीकर आचार्य श्री आचार्य येशी, वरिष्ठ समाजसेवी श्याम गंभीर और मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2021-22 डॉ .मिस निकिता मान थीं।

प्रतियोगिता के प्रारंभ में डॉ. महेश यादव (अमन गाँधी) ने परम पावन दलाई लामा जी को मानवता करुणा और अहिंसा के पथ को जीवित रखने की लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और हाथों ने परम पूज्य दलाई लामा जी के लिए हृदय से अभिनंदन, भारत तिब्बत मैत्री अमर रहे और उनकी लम्बी आयु की कामना के पोस्टर लेकर स्टेज पर वाक की मिस भारत 2023 की डॉ महेश यादव ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि परम पूज्य दलाई लामा विश्शान्ति के पितामह हैं और उनका कद आसमान से भी ऊंचा हैं और उनकी दया करूँगा और मानवता समुद्र से भी विशाल हैं ऐसे महामानव की आज पूरे विश्व को जरूरत हैं।

मिस हिमालय वर्ल्डवाइड की विजेता मिस दीपाली से जब परम पावन दलाई लामा जी के विषय मे अपने विचार पूछे तब बहुत ही विन्रमता औऱ आदर भाव से परम पावन 14th दलाई लामा जी को ईश्वरीय अवतार बताया और आज सारी दुनियां में पूज्यनीय हैं ,हम सबकी भी उनके प्रति आस्था और सम्मान हैं।

मिस दीपाली चंद्रा को मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2021-22 डॉ निकिता मान ने ताज पहनाया और शो के आयोजक डॉ. महेश यादव (अमन गाँधी) सहित सभी उपस्थित सम्मानीय अथितियों ने शुभकामनाएं प्रदान की प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश,सिक्किम, दिल्ली,विहार,उत्तर प्रदेश , मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों प्रतिभागियों ने उपस्तिथि होकर और ऑनलाइन भी भाग लिया।

Related News

Latest News

Global News