×

गुडरिक ग्रुप ने गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के चाय विभाग का अधिग्रहण किया

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 22606

Bhopal: समूह अपने पैकेज्ड् चाय व्यावसाय के आक्रामक विस्तार को आगे बढ़ायेगा

भारत में दार्जिलिंग चाय के सबसे बड़े उत्पादक गुडरिक ग्रुप लिमिटेड ने गॉडेफ्रे फिलिप्स इंडिया के साथ एक समझौता किया है। इसके अंतर्गत जीजीएल अपने पैकेज्ड चाय व्यावसाय के आक्रामक विस्तार को आगे बढ़ायेगा। यह समझौता चाय कारोबार से संबद्ध ट्रेडमार्क टाइटल्स और ब्रांड पर गुडरिक ग्रुप को अधिकार प्रदान करेगा।



ये नए अधिगृहीत ब्रांड गुडरिक को पैकेज्ड चाय विभाग के जरिये भारत की चाय.संस्कृति को बढ़ाने की योजना में मदद करेंगे। गॉडफ्रे फिलिप्स से निम्नांकित ब्रांड गुडरिक ने करीब 20 करोड़ रुपये के समझौते में लिए हैं. टी सिटीए एससी गोल्ड सिम्फनी समोवर एससी प्रीमियम सुपर कप रंगोली और उत्सव।



पैकेजिंग और विनिर्माण के क्षेत्र में गुडरिक को विशेषज्ञता हासिल है। अब इस अधिग्रहण से पैकेज्ड चाय के कारोबार में उसकी स्थिति और भी सुदृढ़ होगी। फिलहाल गुडरिक एफएमसीजी के माध्यम से 9 मिलियन किलोग्राम का कारोबार करती है और यह उम्मीद जताई जा रही है कि जीपीआई के ब्रांड वितरण और क्रियाकलाप अपनाने से यह कारोबार 14 मिलियन किलोग्राम तक चला जाएगा। इसके लिए जम्मू एवं कश्मीर पंजाब उत्तर प्रदेश बिहार राजस्थान और हिमाचल प्रदेश कुछ प्रमुख बाजार हैं।



गुडरिक ग्रुप लिमिटेड के एमडी और सीईओ एएन सिंह ने बताया यह अधिग्रहण हमारे ब्रांडेड चाय कारोबार से तालमेल बिठाएगा और सभी माध्यमों को एकीकृत करने में मदद करेगा तथा इस विभाग को आगे विकसित करेगा।

Related News

Latest News

Global News