×

जियो ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इंटरनेट प्लान, 198 रुपये में एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 3341

Bhopal: 27 मार्च 2023। Jio ने अपने Jio Fiber ब्रॉडबैंड के लिए नया प्लान पेश किया है। Jio Fiber के इस प्लान को कंपनी ने Back-up Plan नाम दिया है। इस प्लान के साथ महज 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान को खासतौर पर Tata IPL के लिए पेश किया गया है।

Jio ने अपने Jio Fiber ब्रॉडबैंड के लिए नया प्लान पेश किया है। Jio Fiber के इस प्लान को कंपनी ने Back-up Plan नाम दिया है। इस प्लान के साथ महज 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान को खासतौर पर Tata IPL के लिए पेश किया गया है। ग्राहकों को इस प्लान के साथ 10Mbps से लेकर 100Mbps तक की स्पीड का विकल्प चुनने का ऑप्शन मिलेगा। नए प्लान को 30 मार्च से रिचार्ज कराया जा सकेगा।

इस प्लान में ग्राहकों को 10 एमबीपीएस की स्पीड से महज 198 रुपये में हर महीने अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा Jio Fiber के इस प्लान में अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान में वनक्लिक स्पीड अपग्रेड की सुविधा भी मिल रही है। जियो फाइबर के इस प्लान की कीमत भले ही 198 रुपये है लेकिन ग्राहकों को स्पीड अपग्रेड और OTT के फायदे मिलेंगे।

कायदे से देखा जाए तो जियो फाइबर बैकअप प्लान की कीमत 1,490 रुपये और इसमें 500 रुपये आपसे इंस्टॉलेशन के लिया जा रहा है यानी 990 प्लान की कीमत और 500 रुपये इंस्टॉलेश के लिए है। ऐसे में इस प्लान की मासिक इफेक्टिव कीमत 198 रुपये हो जाती है। यह प्लान 5 महीने के लिए होगा। बैक प्लान लेने के बाद ग्राहकों को 10Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। कुल मिलाकर कहें तो आपको एक महीने के लिए 198 रुपये देकर प्लान नहीं ले सकते हैं।

Jio Fiber Backup plan के तहत 100 रुपये और 200 रुपये प्रति महीने वाले दो प्लान भी हैं। इसमें 4K सेटटॉप बॉक्स के साथ 400 लाइव टीवी चैनल, 6 OTT ( Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony LIV, ZEE5, VOOT Selec) शामिल हैं। इनके अलावा Universal, Lionsgate Play, Sun NXT, HoiChoi, Discovery+, JioCinema, Shemaroo, ALT Balaji, VOOT Kids, EROS Now का भी एक्सेस मिलेगा।

Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News