×

डीएसएन ग्लोबल 100 लिस्ट में वेस्टिज ने 30वीं रैंक हासिल की

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 2871

Bhopal: डायरेक्ट सेलर्स की प्रतिष्ठित वैश्विक सूची में एक साल में कंपनी ने लगाई 33 स्थानों की छलांग
लगातार चार साल से 100 ग्लोबल डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों की सूची में शामिल
4 अप्रैल 2020। विश्वस्तरीय हेल्थ एंड वेलनेस प्रोडक्ट्स मुहैया कराने वाली भारत की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी वेस्टिज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने डीएसएन ग्लोबल 100 लिस्ट में 30वीं रैंक हासिल की है। पिछले साल की 63वीं रैंकिंग की तुलना में कंपनी ने 33 स्थानों की छलांग लगाई है। वेस्टिज ने लगातार चौथे साल डीएसएन ग्लोबल 100 लिस्ट में जगह बनाई है। इस साल डीएसएन ग्लोबल 100 में जगह बनाने वाली यह इकलौती भारतीय कंपनी है।

इस मौके पर वेस्टिज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के एमडी श्री गौतम बाली ने कहा, "वेस्टिज की यह सफलता हमारे मजबूत आधार और उत्पाद एवं समाधान मुहैया कराने की दिशा में हमारे निवेश के कारण संभव हुई है। हमारा पोर्टफोलियो विक्रेता और उपभोक्ता की जरूरतों की गहरी समझ तथा उच्च मानकों, सरकार के दिशानिर्देशों व इस उद्योग से जुड़े सर्वश्रेष्ठ तरीकों के पालन के साथ ही डिस्ट्रीब्यूटर-कम-कंज्यूमर के हितों को सबसे ऊपर रखते हुए सदस्यों को मिलने वाले रिवार्ड पर आधारित है। हमें खुशी है कि आज दुनिया के डायरेक्ट सेलिंग के क्षेत्र में हम भारत की नंबर वन कंपनी हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें डीएसएन की ओर से वैश्विक स्तर पर 30वीं रैंक हासिल करने की खुशी है। मैं इस उपलब्धि के लिए पूरे वेस्टिज परिवार को बधाई और धन्यवाद देता हूं। यह सब उनके अप्रत्याशित प्रयास, समर्थन और समर्पण से ही संभव हुआ है।

भारत में डायरेक्ट सेलिंग क्रांति के सबसे प्रतिष्ठित लोगों द्वारा 2004 में वेस्टिज की स्थापना हुई थी। हेल्थ एंड वेलनेस, पर्सनल केयर, ब्यूटी, हाइजीन और अन्य पोर्टफोलियो में 300 से ज्यादा उत्पादों की रेंज के साथ कंपनी विश्व स्तरीय प्रीमियम प्रोडक्ट बेचती है। बहरीन, बांग्लादेश, नेपाल, सऊदी अरब, ओमान और यूएई में संचालन के साथ कंपनी ने वैश्विक स्तर पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। कंपनी के उत्पाद गुड मैन्यूफैक्चरिंग प्रैक्टिस (जीएमपी) और हलाल जैसे कई प्रतिष्ठित सर्टिफिकेट प्राप्त कारखानों में बनाए जाते हैं। कंपनी एक अनूठे मॉडल पर काम करती है और डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में क्रांतिकारी बदलाव ला रही है।

डीएसएन ग्लोबल 100 लिस्ट डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों की उपलब्धियों को ध्यान में रखती है और अर्थव्यवस्था एवं सामाजिक ढांचे पर इस उद्योग के वैश्विक प्रभाव को देखने का अनूठा नजरिया भी देती है। यह केवल इस उद्योग से जुड़े लोगों के लिए ही नहीं, बल्कि शोधकर्ताओं, निवेशकों और साथ ही इस उद्योग में संभावनाएं तलाश रहे लोगों को कई अहम जानकारियां मुहैया कराती है।

महीनों के शोध एवं दुनियाभर में कई लोगों के सहयोग से डीएसएन ग्लोबल 100 लिस्ट में कंपनियों का नाम शामिल किया जाता है। जहां भी संभव होता है डीएसएन (डायरेक्ट सेलिंग न्यूज) की टीम पब्लिक ट्रेडिंग करने वाली कंपनियों के पब्लिक रिकॉर्ड और डॉक्यूमेंट भी देखती है और डीएसएन ग्लोबल 100 के डाटा का करीब 80 प्रतिशत निजी कंपनियों के माध्यम से जुटाया जाता है।

Related News

Latest News

Global News