×

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लहू से चित्र बनाकर शुभकामनाएं दी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 3413

Bhopal: भोपाल। देश के जननायक नरेन्द्र मोदी के पुनः प्रधानमंत्री पद पर असीन होने पर सोशल एक्टिविस्ट डॉ. महेश यादव अमन गाँधी शपथ ग्रहण दिवस 30 मई को न्यू मार्केट भोपाल में अपने अनमोल रक्त से देश के जन नायक नरेंद्र मोदी के सम्मान में चित्र बनाकर हृदय से शुभकामना दी और यह उम्मीद जताई कि महात्मा गांधी और शहीदों के सपनों का विशाल और शक्तिशाली भारत बनेगा जिसमे सभी धर्म और वर्ग का भरोसा होगा और सबको आर्थिक समानता प्रात होगी !

न्यू मार्केट भोपाल मध्यप्रदेश में डॉ. यादव ने सार्वजनिक स्थान पर मीडियो और आमजन के सम्मुख अपनी नशो से सिरिंज द्वारा रक्त निकाला और बड़ी आत्मीयता के साथ श्री मोदी का चित्र आने रक्त से निर्मित किया ।



डॉ. महेश यादव देश के ख्यातिनाम सोशल एक्टिविस्ट है जो विगत अनेको वर्षो में हज़ारों बार देश और दुनिया के सामाजिक विषयों पर आने रक्त से पत्र लिखकर और महान क्रांतिकारी, नेताओं और प्रसिद्ध हस्तियों के चित्र अपने रक्त से बना चुके है देश व विदेश में आंदोलन चला चुके है। उल्लेखनीय है कि जिन मुद्दों पर श्री मोदी आज काम कर रहे वो सारे विषय पर अपने लहू लिखकर पिछले 20 वर्षों से देश के नेताओं से जनहित की अपील कर रहे डॉ. यादव ने कहा कि आज वह खुश की देश मे नरेन्द्र मोदी के रूप में ऐसा नेता है जो शहीदों के सपनों के भारत के निर्माण करने इस धरती पर आये है।

Related News

Latest News

Global News