×

फरवरी के महीने में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये 5 धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 3025

Bhopal: 2023 का पहला महीना बॉलीवुड के लिए जबरदस्त साबित हुआ है. 25 जनवरी को 'पठान' (Pathaan) की वर्ल्ड वाइड रिलीज के साथ शाहरुख खान ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड ने भी दमदार वापसी की है. इस फिल्म की बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. 'पठान' का क्रेज देखकर लगता है कि इस फिल्म की रफ्तार थमने वाली नहीं है.

अब इस साल का नया महीना शुरू होने जा रहा है और इसी के साथ कई नई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं. जहां 10 फरवरी को थिएटर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'शहजादा' दस्तक देने जा रही है तो वहीं नए महीने के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफार्म पर भी कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. तो चलिए देखेते हैं फरवरी के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट-

ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर-
हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैक पैंथर' की सीक्वल फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' 11 नवंबर 2022 को थिएटर में रिलीज हुई थी. अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' 1 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी.

क्लास-
वेब सीरीज 'क्लास' 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. ये वेब सीरीज 3 मिडिल-क्लास बच्चों की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है.

यू-
नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज 'यू' का चौथा सीजन रिलीज होने जा रहा है. ऑडियंस के सस्पेंस को बनाए रखने के लिए इस सीरीज का ये चौथा सीजन 2 पार्ट में रिलीज होगा. पहला पार्ट 9 फरवरी और दूसरा 9 मार्च को आएगा.

फर्जी-
क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'फर्जी' से शाहिद कपूर ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. इस सीरीज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति, राशि खन्ना और के के मेनन नजर आएंगे. ये वेब सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

योर प्लेस ओर माइन-
'योर प्लेस ओर माइन' दो लॉन्ग डिस्टेंस लवर्स की कहानी है. ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 10 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Related News

Latest News

Global News