×

बीजेपी को टक्कर देने कांग्रेस का वॉर रूम तैयार, वास्तु के हिसाब से बने केबिन और कॉन्फ्रेंस हॉल

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 578

Bhopal: 16 फरवरी 2023। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव इसी वर्ष होना हैं। सड़क से लेकर सियासी दफ्तर तक हलचल तेज हो गयी है। कांग्रेस ने अपनी चुनावी रणनीति को धार देने के लिए अब प्रदेश कांग्रेस दफ्तर को हाईटेक बनाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की जर्जर लिफ्ट को बदलने के बाद अब ग्राउंड फ्लोर में वॉर रूम तैयार किया जा रहा है। वहां से बैठकर पूरे मध्यप्रदेश की मॉनिटरिंग की जाएगी।

पीसीसी दफ्तर के लंबे समय से बदहाल ग्राउंड फ्लोर में अब हाईटेक तकनीक से दफ्तर तैयार किए गए हैं। ग्राउंड फ्लोर पर पार्टी पदाधिकारियों, विभाग अध्यक्षों और प्रकोष्ठ प्रमुखों के बैठने के लिए 25 कमरे तैयार किए गए हैं। सबसे बड़ी बात केबिन के साथ हर पदाधिकारी के लिए कंप्यूटर की सुविधा भी मुहैया कराई जा रही है। साथ ही ग्राउंड फ्लोर पर ही दो मिनी कॉन्फ्रेंस हॉल तैयार किए गए जहां बैठकर चुनावी रणनीति तैयार हो सकेगी। ग्राउंड फ्लोर पर बने केबिन में अब पार्टी पदाधिकारियों और विभाग अध्यक्षों की नेम प्लेट लटकायी जा रही है। बताया जा रहा है जल्दी ही पूरा फ्लोर सक्रिय नजर आएगा।

मज़बूत पकड़ के लिए नयी तकनीक का होगा उपयोग
कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी के ऐलान के बाद पदाधिकारियों और विभाग प्रमुखों के बैठने की समस्या के समाधान के लिए फ्लोर तैयार हुआ है। नए केबिन तैयार किए गए। यहां से पूरे प्रदेश पर नजर रखी जाएगी। मंडलम सेक्टर तक अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए ग्राउंड फ्लोर में आधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल किया जाएगा। फ्लोर में बने केबिन निर्माण में वास्तु का पूरा ख्याल रखा गया है।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवादए MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News