×

मध्‍यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1078

Bhopal: मध्‍यप्रदेश की पंचदश विधानसभा का बजट सत्र सोमवार दिनांक 16 मार्च, 2020 से आरंभ होकर सोमवार, दिनांक 13 अप्रैल, 2020 तक चलेगा। विधानसभा अध्‍यक्ष एन.पी. प्रजापति ने विधानसभा में की जा रही सत्र संबंधी तैयारियों का आज जायजा लिया। इस अवसर पर विधान सभा के प्रमुख सचिव ए.पी. सिंह सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।
उल्‍लेखनीय है कि पंचदश विधानसभा के बजट सत्र की अधिसूचना जारी होने से अब तक विधानसभा सचिवालय में कुल 5,315 प्रश्‍नों की सूचनाएं प्राप्‍त हुई हैं। जबकि ध्‍यानाकर्षण की 160, स्‍थगन की 16, शून्‍यकाल की 29 तथा अशासकीय संकल्‍प की 47 सूचनाएं प्राप्‍त हुई हैं। उल्‍लेखनीय है कि मध्‍यप्रदेश पन्‍द्रहवीं विधानसभा का यह पांचवां सत्र होगा।
वर्तमान में देश में व्‍याप्‍त कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि सचिवालय परिसर में आगन्‍तुक सामूहिक रूप से एकत्र न हों तथा उपयुक्‍त मास्‍क पहनकर ही परिसर में प्रवेश करें। इसके साथ ही आवश्‍यकतानुसार सेनेटाइजर का उपयोग करना भी सुनिश्चित करें।

Related News

Latest News

Global News