×

सरकार गिरते ही कमलनाथ के मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बदला पाला

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1063

Bhopal: बोले- जनता के विकास के लिए नई सरकार के साथ हूं
20 मार्च 2020। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे के बाद मंत्रीमंडल के अन्य सदस्य भी इस्तीफा देने राजभवन पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी ओर खनन मंत्री रहे निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने सरकार गिरते ही पाला बदल लिया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मैंने कहा था कि जब तक कमलनाथ हैं मैं उनके साथ हूं। लेकिन मेरी जिम्मेदारी मेरे विधानसभा क्षेत्र के लिए भी है। मुझे अपने क्षेत्र के विकास और कर्मचारियों के सम्मान का ख्याल रखना है। यह बिना नेतृत्व के संभव नहीं होगा। इसलिए नई सरकार के साथ खड़े होने के अलावा मेरे पास कोई और विकल्प नहीं है। मैंने भाजपा नेतृत्व को भी यह बता दिया है।

आज होना था फ्लोर टेस्ट, कांग्रेस नेता बोले- फिर लौटेगी अपनी सरकार

सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा में शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया था। लेकिन इसके पहले कमलनाथ ने संख्याबल कम होने के चलते इस्तीफा देने का ऐलान कर दया। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर ने कहा-?कमलनाथ सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में बेहतरीन कार्य किया है। हम विधानसभा में बहुमत साबित कर देंगे। आप देखिए- मध्य प्रदेश की जनता के साथ भाजपा ने धोखा किया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। हम फिर जनता के बीच जाएंगे। जनता न्याय करेगी और फिर कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि 24 सीटों पर उपचुनाव होंगे और सभी सीटों पर कांग्रेस पिछली बार से भी ज्यादा मतों से जीत हासिल करेगी।

Related News

Latest News

Global News