×

सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी चीन की यह अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 17347

1: सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' चीन की अभिनेत्री झू झू के लिए बॉलीवुड का लॉन्च पैड भी बनने जा रही है. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में चल रही है.

32-वर्षीय अभिनेत्री झू झू ने भारत में अपनी शूटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. उन्होंने मुंबई में हिन्दी सीखते हुए अपनी एक फोटो साझा की, जिसमें उन्होंने शीर्षक डाला है, 'हिन्दी में मेरा पहला सबक.' झू झू ने लद्दाख में शूटिंग स्थल की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह उस क्षेत्र की खूबसूरती का आनंद उठाती दिखती हैं.

इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वीजे के तौर पर की और बीजिंग में एक स्थानीय गायन प्रतियोगिता जीतकर नाम कमाया. वह हॉलीवुड फिल्म 'द मैन विथ द आयरन फिस्ट्स' का भी हिस्सा रही हैं, जिसमें रशेल क्रो मुख्य भूमिका में थे.

'ट्यूबलाइट' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. यह सलमान और कबीर खान की तीसरी साझा फिल्म है. इससे पहले दोनों 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' में साथ काम कर चुके हैं. कबीर ने पिछले दिनों ट्विटर पर शूटिंग स्थल की तस्वीर साझा करते हुए कहा था कि फिल्म की टीम में 200 लोग शामिल हैं.

Tags

Related News

Latest News

Global News