×

होली से पहले ही होली के रंग में बीजेपी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 18734

Bhopal: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में सत्ता में वापसी की है. तस्वीरों में देखिए जीत का जश्न



उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन की खुशी दिल्ली में मनाते पार्टी कार्यकर्ता. होली से पहले ही होली का रंग इन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर चढ़ा नज़र आ रहा है.



BJP



दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत में झूमती महिला कार्यकर्ता



BJP



दिल्ली में बीजेपी दफ़्तर के बाहर पटाखों के बीच नाचता और खुशी मनाता पार्टी कार्यकर्ता.



BJP



यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया जा रहा है और ये बात नरेंद्र मोदी के मुखौटे में जश्न मनाते पार्टी कार्यकर्ताओं में भी नज़र आ रहा है.



BJP



कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है. दस साल बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी की खुशी इन कार्यकर्ताओं के चेहरों पर देखी जा सकती है.



BJP



पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का जश्न मनाते हुए.



BJP



भोपाल में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया.



BJP





विधानसभा चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन की खुशी में रंगों से सराबोर हो नाचती पार्टी कार्यकर्ता



BJP













Madhya Pradesh Latest News



Related News

Latest News

Global News