×

बाइट के चक्कर में महिला पत्रकार को पुरुष रिपोर्टर ने जड़े थप्पड़

Location: बेंगलुरु                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 626

बेंगलुरु: 28 मार्च 2024। बेंगलुरु में डीके शिवकुमार प्रेस इवेंट के दौरान समाचार एजेंसी एएनआई रिपोर्टर ने पीटीआई पत्रकार को थप्पड़ मारे और गालियां दीं, वीडियो सामने आया

पीटीआई के मुताबिक, यह घटना बेंगलुरु में एक प्रेस इवेंट के दौरान हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरुष रिपोर्टर तीखी बहस के बाद महिला रिपोर्टर को दो थप्पड़ मार देता है।

यह एक ज्ञात तथ्य है कि समाचार आउटलेट के लिए जमीन पर काम करने वाले पत्रकारों को किसी घटना पर रिपोर्टिंग करते समय विशेष बाइट या यहां तक कि दृश्य प्राप्त करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ती है। हालाँकि, यह प्रतिस्पर्धा अधिकतर स्वस्थ रही है और खबरों की दौड़ केवल पेशेवर है। हालाँकि, सारी हदें तब पार हो गईं जब गुरुवार को कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान समाचार एजेंसी एएनआई (एशियन न्यूज इंटरनेशनल) के एक पुरुष पत्रकार ने समाचार एजेंसी पीटीआई (प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया) की एक महिला पत्रकार को थप्पड़ मारा और कथित तौर पर गालियां दीं। (28 मार्च)।




पुरुष पत्रकार द्वारा महिला पत्रकार को दो थप्पड़ मारने का वीडियो पीटीआई ने एक ट्वीट में साझा किया था। इस घटना की पीटीआई ने कड़ी निंदा की और कहा कि संगठन अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए सभी कदम उठाएगा।

पीटीआई के मुताबिक, यह घटना बेंगलुरु में एक प्रेस इवेंट में हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरुष रिपोर्टर तीखी बहस के बाद महिला रिपोर्टर को दो थप्पड़ मार देता है।

पुरुष पत्रकार की हरकत से हैरान आसपास के लोग रिपोर्टर से भिड़ गए और उसे रोक दिया, जबकि महिला पत्रकार हैरान रह गई।

घटना के वीडियो क्लिप में मंच पर दो पत्रकारों के बीच तीखी नोकझोंक होती दिखाई दी, जिसके बाद एएनआई रिपोर्टर ने पीटीआई रिपोर्टर के साथ मारपीट की।

महिला रिपोर्टर की सहकर्मी थोयाजाक्षी शेखर ने एक ट्वीट पोस्ट कर आरोप लगाया कि एएनआई रिपोर्टर ने उसी रिपोर्टर को "कई बार" दुर्व्यवहार किया क्योंकि वह केरल से है और "कन्नड़ भाषा नहीं समझती है।" यह अब चरम स्तर पर पहुंच गया है।"

Related News

Latest News

Global News