'जय कन्हैया लाल की' में होगी कन्हैया और डॉली की शादी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 732

Bhopal: स्टार भारत का शो 'जय कन्हैया लाल की' दर्शकों से जुड़ने में सफल रहा है और टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल हो गया है. शो की कहानी एक अमीर बिगडैल लड़की डॉली और एक युवा आल राउंडर कन्हैया के उससे निपटने की रणनीति के इर्द-गिर्द घूमती है. हालाँकि शो में उनके रिश्तों में प्यार और नोक-झोंक दोनों है लेकिन दर्शकों को शो में जल्दी एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. कन्हैया और डॉली की शादी होने वाली है.

कहानी तब नया मोड़ लेती है जब रॉकी को पता चलता है कि डॉली के दादा दिवालिया हैं और वह शादी तोड़ देता है. इस बीच कन्हैया, जिसने पूरे परिवार से अपनी पहचान छिपी रखी थी डॉली की बड़ी माँ संध्या से अपनी पहचान उजागर करता है. कहानी आगे बढ़ती है जब कन्हैया की असली पहचान से अनजान डॉली कुछ शर्तों के साथ उससे शादी करने का फैसला करती है. दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे डॉली को कन्हैया की सच्चाई का पता चलता है. इस बारे में पूछे जाने पर डॉली का किरदार निभा रहीं श्वेता कहती हैं, "पूरा वेडिंग सीक्वेंस दिलचस्प है. हालांकि डॉली कन्हैया से शादी करने की इच्छुक नहीं है. डॉली के लिए शादी कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन जब रॉकी शादी तोड़ देता है तो वह कुछ नियम और शर्तों के साथ कन्हैया से शादी करने का फैसला करती है.
आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों के बहुत से ट्विस्ट्स और टर्न देखने को मिलेंगे."

Related News

Latest Tweets