संगीत के साथ उठायें 'कुल्फी' का मजा!

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 671

Bhopal: कुल्फी कुमार बाजेवाला की लवलीन सिंह गिल उर्फ अंजलि आंनद पहुंची झीलों के शहर भोपाल में, स्थानीय बाजारों में उठाया खरीदारी का मज़ा

7 अप्रैल 2018। स्टार प्लस अपने नये शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के साथ 7 साल की एक छोटी सी बच्ची कुल्फी की कहानी लेकर आया है। कुल्फी पठानकोट के पास चिरौली गांव में रहती है। वह एक गॉड-गिफ्टेड सिंगर है जिसमें किसी भी स्थिति में गाना बना लेने की अनूठी क्षमता है। उसे मधुर आवाज ईश्वर से तोहफे में मिली है। कुल्फी अपने संगीत से किसी भी बेरंग स्थिति में खुशियां और सकारात्मकता ला सकती है।

कुल्फी बहुत ही खुशमिजाज, मस्ती करने वाली, जोश से भरपूर एक छोटी-सी मासूम बच्ची है, जिसके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट बनी रहती है। कुल्फी को अपने पसंदीदा सलवार कुरते को स्पोर्ट्स शूज के साथ पहने दिखाया गया है और उसकी एक प्यारी सी पोनीटेल भी है। वह नई चीजों को खोजने की उम्मीद में अपने सुदूर गांव की गलियों में घूमती रहती है। उसके इस सफर में उसका एकमात्र साथी है संगीत। वह हमेशा मुस्कुराते हुये हर चुनौती का सामना करती है और उसकी मासूमियत सभी का दिल जीत लेती है।

एक ओर दर्शक कुल्फी की मधुर एवं निष्पाप जिंदगी को देख रहे हैं, वहीं उन्हें लवलीन सिंह गिल की अमीरी से भरपूर शहरी जिंदगी के भी दर्शन हो रहे हैं। लवलीन की भूमिका अंजलि आनंद ने निभाई है। लवलीन (लवली) एक सोशल बटरफ्लाई है। उसकी शादी सिकंदर सिंह गिल (मोहित मलिक) के साथ हुई है और वह अपने पति की सफलता का श्रेय अपने पिता की हैसियत और पैसे को देती है। उसकी परवरिश एक आधुनिक, शहरी माहौल में हुई है और इसलिये कई बार लोग उसे ताने मारते हैं। वह अपनी बेटी अमायरा (मायरा सिंह) की रोल मॉडल है। अपने पति से अलग, वह अपना समय और पैसा अपने बनाव-श्रृंगार पर लगाने में यकीन रखती है। वह हर मौके पर पार्टी देती है।

अपने किरदार के बारे में अंजलि आनंद कहती हैं कि, "इस शो की कहानी बिल्कुल नई है जिसमें एक बेटी के अपने पिता को तलाश करने के सफर को दिखाया गया है। इस कहानी में मेरी भूमिका उसे मसालेदार बनाने की है। आपने मुझे पहले जिन किरदारों में देखा है, लवली उससे बहुत अलग है। यह एक बेहतरीन चुनौती है; इससे मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा और मैं अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी।" उन्होंने कहा, "मैं भोपाल आने के लिए हमेशा से बेताब थी जहां आकर मैं शहर का स्पेशल पोहा-जलेबी खाना चाहती थी और शाम को यहां के लोकल मार्केट्स में खरीदारी का लुत्फ उठाना चाहती थी।"

आकृति शर्मा ने इस शो से अभिनय की दुनिया में पदार्पण किया है और वह मुख्य नायिका की भूमिका निभा रही हैं जोकि पठानकोट के एक छोटे से गांव चिरौली में रहती है। इस शो की निर्माता गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ (4 लॉयन फिल्म्स) हैं। इस शो में मोहित मलिक, अंजलि आनंद, पल्लवी राव, मेहुल बुच और श्रुति शर्मा जैसे बड़े ही दिलचस्प कलाकारों ने अभिनय किया है। उनके अलावा इसमें कई नये ट्रैक और मधुर गाने हैं, जिनमें से कुछ गानों को प्रतिभाशाली कलाकार सरगम जस्सू ने तैयार किया है।

क्या आपने अभी तक कुल्फी के इस नये फ्लेवर का अनुभव किया है?


'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की इस मधुर यात्रा को, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, सिर्फ स्टार प्लस पर

Related News

Latest Tweets

ABCmouse.com