गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने जारी की 22 प्रत्याशियों की पहली सूची

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 395

Bhopal: 08 अक्टूबर 2018। कांग्रेस की गठबंधन की कोशिश पर विराम लगाते हुए पार्टी ने साफ कहा कि वो अब मध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी औऱ सभी 230 सीटों पर प्रत्याशी खड़े करेगी.

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. पहली सूची में उसने 22 प्रत्याशी घोषित किए हैं. जीजीपी ने एलान किया है कि कांग्रेस ने उसे गुमराह किया. इसलिए कांग्रेस से वो समझौता नहीं करेगी. प्रदेश की सभी 230 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी.

जीजीपी ने कटंगी से अनिल ध्रुर्वे, वारासिवनी से फुलोवन उइके, लांजी से अनाराम ढोक, परसवाड़ा से दरबू सिंह उइके को टिकट दिया है. पार्टी ने बालाघाट से सरिता मर्सकोले, बिछिया से कमल टेकाम, डिंडौरी से गंगा सिंह पट्टा, शाहपुरा से रणजीत सिंह मरावी, कोतमा से राम खिलावन को प्रत्याशी बनाया है.

चुरहट से राजीव कुमार, सीधी से फतेह बहादुर सिंह, देवसर से सुरेश प्रजापति, बड़वारा से अरविंद सिंह टेकाम, कटनी से श्याम भूमिया, शाहपुर से रामेश्वर मौर्य, होशंगाबाद से गणेश गौंड, पिपरिया से नन्हेलाल वंशकार और टिमरनी से शर्मिला उइके को मैदान में उतारा है.

जीजीपी ने अमरवाड़ा से मनमोहन शाह वट्टी, चौराई से परदेसी हरताप शाह तिरंगाम, सौंसर से रामेश्वर कौवड़ेती, घोड़ाडोंगरी से कौशल किशोर परते को टिकट दिया है.

प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने के साथ ही बसपा और सपा के बाद अब गोंडवाणा गणतंत्र पार्टी ने भी कांग्रेस को बाय-बाय कर दी है. कांग्रेस की गठबंधन की कोशिश पर विराम लगाते हुए पार्टी ने साफ कहा कि वो अब मध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी औऱ सभी 230 सीटों पर प्रत्याशी खड़े करेगी.

जीजीपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमें गुमराह किया. पार्टी उपाध्यक्ष दरबू सिंह उइके ने कहा, हमने 11 सीटें उनसे मांगी थीं, लेकिन कांग्रेस लगातार हमें टाल रही थी.


Related News

Latest Tweets